मनोरंजन

अक्षरा सिंह ने पार की सारी हदें, जमकर दिए बोल्ड सीन, खूब देखा जा रहा ये वीडियो

अक्षरा सिंह ने पार की सारी हदें, जमकर दिए बोल्ड सीन, खूब देखा जा रहा ये वीडियो। सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चाओं में रहने वाली एक्ट्रेस अक्षरा सिंह एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है. दरअसल उन्होंने इस बार अपने एक सॉन्ग में कुछ ऐसा किया है जो अब तक दर्शकों ने कभी नहीं देखा था. जी हां अक्षरा ने अपने नए सॉन्ग ‘कितने झूठे’ में जमकर इंटिमेट और बोल्ड सीन दिए है यही नहीं इसी के साथ उन्होंने किसिंग सीन भी किया है. जिसे देखकर सोशल मीडिया का तापमान गर्म हो गया है. सोशल मीडिया पर इन दिनों अक्षरा अपने इंटेंस बोल्ड सीन्स की वजह से खबरों में हैं.

अक्षरा सिंह ने दिए कई बोल्ड और इंटीमेट सीन

अक्षरा सिंह का ये गाना काफी पुराना है जिसमें उन्होंने कई बोल्ड और इंटीमेट सीन दिए हैं. अक्षरा का मेरी ट्यून से रिलीज़ हुआ ये गाना ‘कितने झूठे’ एक रोमांटिक सैड सॉन्ग है जो रिलीज़ होते ही सुर्खियों में आ गया था. इस गाने में अक्षरा के साथ करण खन्ना नजर आ रहे हैं. यह जोड़ी पहले भी कई गाने एक साथ कर चुकी है लेकिन इस गाने में दोनों के इंटिमेट सीन ने लोगों के बीच एक तहलका मचा दिया है. ये गाना आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस म्यूजिक वीडियो से अक्षरा ने एक बार फिर फैंस के दिलों की धड़कन तेज कर दी हैं.

अक्षरा सिंह ने पार की सारी हदें, जमकर दिए बोल्ड सीन, खूब देखा जा रहा ये वीडियो

यह भी पढ़ें: Samsung का नया स्मार्टफोन शानदार बिल्ड क्वालिटी और 4050mAh की बैटरी के साथ हुआ लॉन्च, फीचर्स ऐसे नहीं मिलेंगे दूसरे फोन में

अक्षरा सिंह का गाना ‘कितने झूठे’ सोशल मीडिया पर वायरल

बात करे गाने की तो अक्षरा के इस गाने का टाइटल ‘कितने झूठ’ है. ये वीडियो सॉन्ग काफी हिट हो रहा है. अक्षरा और करण खन्ना का ये गाना लोगों की जुबां पर छाया हुआ है. इस गाने में भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह के साथ अभिषेक ने अपनी आवाज़ दी है. बिहार की बिंदास गर्ल अक्षरा सिंह के इस गाने को कम्पोज़ किया है कुणाल वर्मा ने. अक्षरा सिंह अपने इस गाने को लेकर बेहद ही ज्यादा उत्साहित थी. सोशल मीडिया पर लोगों ने अक्षरा सिंह के इस गाने की खूब तारीफ़ की है. जनता का इस गाने को जबरदस्त रिएक्शन मिला है.

यह भी पढ़ें: खेसारी और आम्रपाली का नया गाना आया सामने, दिखा भर-भरकर रोमांस, वीडियो यूट्यूब पर हुआ पॉपुलर

 

Related Articles

Back to top button
x