मनोरंजन

खेसारी लाल के नए गाने ने ठंड में छुड़ाए पसीने, रिलीज होते ही वीडियो ने उड़ाया गर्दा

खेसारी लाल के नए गाने ने ठंड में छुड़ाए पसीने, रिलीज होते ही वीडियो ने उड़ाया गर्दा। भोजपुरी गाने भला किसको पसंद नहीं हैं. जब बात हो खेसारी लाल यादव के गाने की तो इसे देखने के लिए उनके फैंस जान छिड़कते हैं. यही वजह है कि उनका लेटेस्ट गाना लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है. खेसारी लाल यादव के इस लेटेस्ट गाने का नाम है निम्बू खरबूजा भईल 2 जो कि हालही में रिलीज हुआ है. इस गाने पर लोग धड़ल्ले से रील बना रहे हैं तो खुद खेसारी भी इसका जमकर प्रसार प्रचार कर रहे हैं. चलिए आपको खेसारी का नया गाना सुनाते हैं.

खेसारी लाल यादव का लेटेस्ट गाना आया सामने 

भोजपुरी गानों को यूटयूब पर खूब पसंद किया जाता है. फैंस ऐसे सॉन्ग्स के दीवाने हैं. जब बात खेसारी लाल यादव की हो तो फिर तो क्या ही कहना. हर कोई इन गानों पर थिरकने पर मजबूर हो जाता है. इसी राह में खेसारी लाल यादव का लेटेस्ट और गजब का गाना सामने आया है. खास बात ये है कि ये गाना इसी साल दस्तक दिया है. जोकि सुपरस्टार की पॉपुलर एलब्म का रीमेक है. खेसारी लाल यादव के इस गाने का नाम है निम्बू खरबूजा भईल 2. जिसे किसी और ने नहीं बल्कि खेसारी ने ही गाया है. वो भी करिश्मा कक्कड़ के साथ मिलकर.

खेसारी लाल के नए गाने ने ठंड में छुड़ाए पसीने, रिलीज होते ही वीडियो ने उड़ाया गर्दा

ये भी पढ़े: Ayushman Card Apply: आधार, राशन कार्डधारकों का तुरंत बनेगा आयुष्मान कार्ड,5 लाख रुपए तक की इलाज मुफ्त

गाने पर अब तक आ चुके लाखों व्यूज

निम्बू खरबूजा भईल 2 गाना 5 जनवरी 2024 को रिलीज हुआ था. इस गाने पर अभी तक लाखों व्यूज आ चुके हैं. व्यूज का सिलसिला अभी भी जारी है. जिन फैंस को खेसारी लाल यादव का नया गाना सुनना है तो उनके लिए ये परफेक्ट है. जोकि एकदम डीजे और पार्टी वाले माहौल के लिए परफेक्ट है. इस गाने में जो हसीना फीचर हुई हैं वो हैं सपना चौहान. निम्बू खरबूजा भईल 2 गाने के लिरिक्स किशना बेदर्दी ने लिखे हैं तो म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. ववहीं रीमिक्स का श्रेय आतीश अर्जुन को जाता है.

ये भी पढ़े: Farmers News: किसानों के लिए बड़ा ऐलान! अब सिंचाई के लिए किसानों को मिलेगी मुफ्त बिजली

Related Articles

Back to top button
x