मनोरंजन

Bhojpuri Song: खेसारी और आम्रपाली का नया गाना आया सामने, दिखा भर-भरकर रोमांस, वीडियो यूट्यूब पर हुआ पॉपुलर

Bhojpuri Song: खेसारी और आम्रपाली का नया गाना आया सामने, दिखा भर-भरकर रोमांस, वीडियो यूट्यूब पर हुआ पॉपुलर। भोजपुरी गानों की यूट्यूब पर तगड़ी फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है. यही वजह है कि फैंस जमकर इन वीडियोज को पसंद करते हैं. खेसारी लाल यादव तो ऐसे भोजपुरी स्टार हैं जिनके आगे अच्छे अच्छे स्टार फेल हैं. यही वजह है कि भोजपुरी स्टार का एक खाना छाया हुआ है जिसमें उनके साथ आम्रपाली दुबे नजर आ रही हैं. इस गाने में दोनों का जबरदस्त रोमांस के साथ साथ गजब का डांस भी देखने को मिल रहा है. चलिए आपको भी इस गाने के रूबरू करवाते हैं.

Khesari and Amrapali’s Bhojpuri song comes out

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे के गाने का नाम है ‘पलंग सागवान के’।  इस गाने में दोनों का जबरदस्त रोमांस के साथ साथ गजब का डांस भी देखने को मिल रहा है. जहां साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रहीं आम्रपाली शानदार ठुमके लगा रही हैं तो दूसरी ओर खेसारी भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.बात करें ‘पलंग सागवान के’ गाने की तो इसे किसी और ने नहीं बल्कि खुद खेसारी लाल यादव ने ही गाया है. जिसमें उनका साथ दिया है इंदु सोनाली ने. गाना आम्रपाली और खेसारी पर फिल्माया गया है.Bhojpuri Song: खेसारी और आम्रपाली का नया गाना आया सामने, दिखा भर-भरकर रोमांस, वीडियो यूट्यूब पर हुआ पॉपुलर

ये भी पढ़े: डेली यूज के लिए बढ़िया ऑप्शन है मारुती की ये कार, कीमत 3.99 लाख से शुरू और माइलेज 33 का

Video goes viral on YouTube

Bhojpuri Song: खेसारी और आम्रपाली का नया गाना आया सामने, दिखा भर-भरकर रोमांस, वीडियो यूट्यूब पर हुआ पॉपुलर। ‘पलंग सागवान के’ भोजपुरी फिल्म से है. दरअसल ये गीत खेसारी लाल यादव की फिल्म डोली सजा के रखना का है. जिसमें खेसारी के अलावा आम्रपाली, रक्षा गुप्ता, विनोद मिश्रा, अुप अरोड़ा, समर्थ चतुर्वेदी, अयाज खान, रीना रानी, अखिलेश कुमार, बिना पांडे से लेकर फलक नाज जैसे सितारे थे. फिल्म के डायरेक्टर और राइटर रजनीश मिश्रा थे. अब तक इस गाने को 145 मिलियन यूजर्स से ज्यादा लोगो ने देख डाला है. अभी भी व्यूज का सिलसिला बढ़ ही रहा है.

Bhojpuri: आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के साथ खुलेआम किया रोमांस, वीडियो हो रहा है वायरल

Related Articles

Back to top button