मनोरंजन

मम्मी की तरह ही बेहद खूबसूरत है करिश्मा कपूर की बेटी समायरा, लेटेस्ट PHOTO देख उड़ गए फैन्स के होश

मम्मी की तरह ही बेहद खूबसूरत है करिश्मा कपूर की बेटी समायरा, लेटेस्ट PHOTO देख उड़ गए फैन्स के होश. 90 के दशक में करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज किया वह अपने जमाने की सबसे टॉप अभिनेत्री थीं. हालांकि अब भी उनके चाहने वालों की संख्या बिल्कुल भी कम नहीं हुई है. आज भी एक्ट्रेस को लोग पहले जितना ही देखना और सुनना पसंद करते हैं. भले ही करिश्मा कपूर अब फिल्मों में ज्यादा एक्टिव न हों, लेकिन सोशल मीडिया पर आज भी उनकी प्रजेंस देखते ही बनती है. वहीं करिश्मा की बेटी समायरा कपूर भी इन दिनों खूब चर्चा में हैं. करिश्मा कपूर की बेटी समायरा 18 साल की हो गई हैं और अब बिलकुल अपनी मां की तरह खूबसूरत दिखने लगी हैं.

मां की तरह खूबसूरत दिखने लगी समायरा 

समायरा कपूर चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं. ऐसे में लोग उनके बारे में भी जानने को एक्साइटेड रहते हैं. समायरा के फैन पेज से आए दिन उनकी खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती हैं. इसी क्रम में समायरा की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वे करिश्मा के साथ दिखाई दे रही हैं. फोटो में समायरा हाइट में उनसे भी लंबी लग रही हैं. मां बेटी दोनों ब्लैक कलर की ड्रेस में कमाल की लग रही हैं. खासकर समायरा को देखने के बाद लोग हैरान रह गए हैं. समायरा अब बिलकुल अपनी मां की तरह खूबसूरत दिखने लगी हैं. वही सोशल मीडिया पर भी यूजर्स समायरा की फोटो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं.

मम्मी की तरह ही बेहद खूबसूरत है करिश्मा कपूर की बेटी समायरा, लेटेस्ट PHOTO देख उड़ गए फैन्स के होश

Karisma Kapoor celebrating her daughter samaira Kapoor's 18th birthday -  YouTube

ये भी पढ़े: खेसारी लाल के नए गाने ने ठंड में छुड़ाए पसीने, रिलीज होते ही वीडियो ने उड़ाया गर्दा

बेहद स्टाइलिश नजर आती हैं समायरा, लाइमलाइट से रहती दूर 

फिटनेस के मामले में करिश्मा आज की बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं. करिश्मा कपूर 48 साल के उम्र में 28 की नजर आती हैं. करिश्मा की तरह ही उनकी बेटी समायरा भी काफी खूबसूरत हैं. दुबली पतली सी समायरा कई मौकों पर काफी ग्लैमरस नजर आ चुकी हैं. चाहे वेस्टर्न ड्रेसेस हो या फिर देसी लहंगा समायरा काफी स्टाइलिश नजर आती हैं. बता दे, बाकी स्टार किड्स की तरह करिश्मा की बेटी समायरा लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करतीं, वह खुद को चकाचौंध की इस दुनिया से अलग ही रखती हैं.

ये भी पढ़े: ये है दुनिया का सबसे महंगा फूड आइटम, कीमत जानकर लगेगा 440 वोल्ट का झटका

Related Articles

Back to top button