मनोरंजन

Viral Video: काले जामुन के हाथ लगी मक्खन मलाई, Couple का Video सोशल मीडिया पर जमकर वायरल 

Viral Video: काले जामुन के हाथ लगी मक्खन मलाई, Couple का Video सोशल मीडिया पर जमकर वायरल। सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होते रहता है. इनमें से कुछ वीडियो लोगों को काफी पसंद आते हैं, तो कुछ वीडियो को देखकर मूड खराब हो जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो बड़ी तेजी वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में एक लड़की अपने से कम उम्र के बॉयफ्रेंड के कंधों पर कार में सोती हुई नजर आ रही है. इस दौरान लड़की बेहद मासूम नजर आ रही है. वहीं, हीं उसका बॉयफ्रेंड उसके साथ वीडियो बनाते हुए नजर आ रहा है. लड़का कंधे पर सोती हुई लड़की की तरफ इशारा करता हुआ गा रहा है कि ‘कैसे दिल को समझाए दिल माने ना’. लेकिन लोगों को यह वीडियो रास नहीं आ रहा है.

Viral Video: काले जामुन के हाथ लगी मक्खन मलाई, Couple का Video सोशल मीडिया पर जमकर वायरल 

सोशल मीडिया पर गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड का वीडियो वायरल (Girlfriend boyfriend’s video goes viral on social media)

सोशल मीडिया पर शेयर होने के बाद से ही इस वीडियो ने लोगों का काफी हैरान कर दिया. लोग इसपर अपने हिसाब से कमेंट कर रहे हैं. दूसरी तरफ वायरल वीडियो को लोग खूब शेयर भी कर रहे हैं. काले जामुन के हाथ लगी मक्खन मलाई, Couple का Video सोशल मीडिया पर जमकर वायरल। वीडियो में देखा जा सकता है कि कपल खुश नजर आ रहे हैं. लड़की का नाम तमन्ना शर्मा है, जिसने अपने वेरिफाइड अकाउंट से इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है. दूसरे वीडियोज में लड़की अपने इस बॉयफ्रेंड को कालिया से संबोधित करती हुई नजर आ रही है. वहीं, हीं वीडियो पर ‘प्यार’ लिखकर और दिल का इमोजी बनाकर इसे शेयर किया है.

यह भी पढ़े: Nora Fatehi ने ब्राउन ड्रेस में बिखेरा हुस्न जलवा, लुक देख फिदा हुए फैंस, देखे तस्वीरें

सोशल मीडिया पर वायरल विडियो में लड़का गाने के साथ लिप्सिंग करते आया नज़र (In a viral video on social media, a boy was seen lip-syncing to a song)

वीडियो में लड़का गाने के साथ लिप सिंक करता हुआ नजर आ रहा है तो उसके कंधे पर अपना सिर रखकर लड़की आंखों को मूंदी हुई नजर आ रही है. लड़की के चेहरे पर सुकून नजर आ रहा है. हालांकि, हो सकता है इस वीडियो को मनोरंजन के उदेश्य से बनाया गया हो, लेकिन लोग वायरल वीडियो देखकर काफी हैरान है और हंसने पर मजबूर हो रहे हैं. काले जामुन के हाथ लगी मक्खन मलाई, Couple का Video सोशल मीडिया पर जमकर वायरल। वीडियो को अब तक 51 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं, 2 हीं लाख 64 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है तथा 53 सौ से ज्यादा कमेंट्स आए हैं. मालूम हो कि यह पहला मौका नहीं है कि इस तरह का वीडियो वायरल हो रहा हो. इससे पहले भी ऐसे कई वीडियो वायरल हो चुके हैं.

Viral Video: काले जामुन के हाथ लगी मक्खन मलाई, Couple का Video सोशल मीडिया पर जमकर वायरल 

यह भी पढ़े: Bhojpuri Song: पवन सिंह का नया गाना ‘आरा बलिया छपरा’ हुआ रिलीज, ऋतु सिंह संग किया जमकर रोमांस, चंद दिनों में ही लाखो व्यूज

सोशल मिडिया पर वायरल वीडियो पर लोगों ने दिए ऐसे कमेंट (People made such comments on the viral video on social media)

इस वायरल वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. मोनी नाम की एक यूजर ने कमेंट किया है कि अच्छी फसल को हमेशा कीड़े ही खाते हैं. काले जामुन के हाथ लगी मक्खन मलाई, Couple का Video सोशल मीडिया पर जमकर वायरल। एक और यूजर ने सुल्तान ने लिखा- दिल क्या मानेगा, जनता भी नहीं मानेगी. वहीं, हीं एक और यूजर राहुल ने लिखा- सभी प्रकार के जहर उपलब्ध हैं… मरने के लिए संपर्क करें. एक ने कमेंट किया- आज तो सच हो गया कि आलिया को मिल गया कालिया. एक अन्य ने कमेंट किया है – घोड़े को मिल नहीं रहा घास, गधे खा रहे हैं च्यवनप्राश.

Related Articles

Back to top button