लाइफ़स्टाइल

Gold Ring Desing : ट्रेडिशनल आउटफिट से होगी मैच , ट्राय करे लेटेस्ट डिज़ाइन

Gold Ring Desing : ट्रेडिशनल आउटफिट से होगी मैच , ट्राय करे लेटेस्ट डिज़ाइन

Gold Ring Desing : ट्रेडिशनल आउटफिट से होगी मैच , ट्राय करे लेटेस्ट डिज़ाइन : ट्रेंडी डिजाइन की अंगूठियों का स्टाइल काफी यूनिक होता है और इनकी खास बात यह होती है कि ये वेस्टर्न और ट्रेडिशनल दोनों तरह के आउटफिट्स के साथ जाते हैं। अगर आपको प्रोफेशनल लुक चाहिए।  तो आज हम आपको कुछ नए लेटेस्ट गोल्ड रिंग डिज़ाइन बताएंगे जो आपके ऑउटफिट के साथ जाने वाली है।

Gold Ring Desing : ट्रेडिशनल आउटफिट से होगी मैच , ट्राय करे लेटेस्ट डिज़ाइन

ज़ेया गोल्ड रिंग :

रिंग के बीच में बना फ्लोरल डिजाइन पूरी अंगूठी को यूनिक लुक दे रहा। अगर आपको डेली यूज के लिए सिंपल-सी रिंग चाहिए, तो आप इस गोल्ड रिंग को ऑर्डर कर सकती हैं। इसका डिजाइन काफी सोबर है। सोने की यह अंगूठी BIS हॉलमार्क से प्रमाणित है।

यह भी पढ़े :Poultry Farming : सस्ते में शुरू करे देशी मुर्गी पालन और कमाए मोटी कमाई

हर्ट शेप गोल्ड रिंग :

हर्ट शेप की अंगूठी महिलाओं को बहुत पसंद आती है। आप चाहें, तो डबल हर्ट शेप डिजाइन वाली अंगूठी को स्पेशल ऑकेजन पर पहन सकती हैं। रिंग जो असली डायमंड के साथ आती है। अगर आप किसी अपने प्रेमी या दिल के करीब किसी भी व्यक्ति को गिफ्ट करना चाहे तो कर सकती है।

छल्ले स्टाइल रिंग  :

अगर आप सिंपल छल्ले स्टाइल की अंगूठी पहनना चाहती हैं, और अपने लुक को और भी खूबसूरत बनाना चाहती है तो इस तरह के डिजाइन की अंगूठी को चुन सकती हैं। यह की सोने से बनी है। यह गोल्ड रिंग बीआईएस हॉलमार्क के साथ आती है, जो इसके शुद्धता की प्रमाणिकता देती है।

स्टेटमेंट रिंग :

आजकल बड़े साइज की रिंग को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं इस तरह की स्टेटमेंट रिंग को आप इंडो-वेस्टर्न आउटफिट के साथ पहन सकती हैं। इसमें आपको छोटे से छोटा और बड़े से बड़ा साइज आराम से मिल जाएगा। इस रिंग को यूजर्स ने पसंद किया है। आप इसे प्लेन या मिनिमल डिजाइन की आउटफिट के साथ किसी भी फंक्शन के लिए स्टाइल कर सकती हैं।

यह भी पढ़े :6,249 रुपये में मोटोरोला ने लॉन्च किया ये स्मार्टफोन, 5000mAh की बैटरी के साथ मिलती है शानदार कैमरा क्वालिटी

Related Articles

Back to top button