देश

Jaipur News: कांग्रेस को एक और झटका,फायरब्रांड प्रवक्ता ने दिया पार्टी से इस्तीफा

Jaipur News जयपुर: लोकसभा चुनाव सिर पर हैं। महज एक पखवाड़े बाद ही पहले चरण का मतदान भी होना हैं बावजूद इस बीच कांग्रेस नेताओं का पार्टी से मोहभंग का सिलसिला जारी हैं। कल ही बॉक्सर से राजनीतिज्ञ बने विजेंदर सिंह ने भाजपा ज्वाइन कर लिया था तो खबर हैं की कांग्रेस के सबसे फायरब्रांड प्रवक्ता और टीवी डिबेट में मजबूती से पार्टी का पक्ष रखें वाले नेता गौरव वल्लभ ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया हैं।

गौरव वल्लभ ने अपना इस्तीफा पार्टी प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे को भेज दिया हैं। साथ ही अपने एक्स अकाउंट से इस मसले पर ट्वीट भी किया हैं। गौरव वल्लभ ने लिखा हैं “कांग्रेस पार्टी आज जिस प्रकार से दिशाहीन होकर आगे बढ़ रही है,उसमें मैं ख़ुद को सहज महसूस नहीं कर पा रहा.मैं ना तो सनातन विरोधी नारे लगा सकता हूं और ना ही सुबह-शाम देश के वेल्थ क्रिएटर्स को गाली दे सकता.इसलिए मैं कांग्रेस पार्टी के सभी पदों व प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफ़ा दे रहा हूं”

Jaipur News कांग्रेस पार्टी आज जिस प्रकार से दिशाहीन होकर आगे बढ़ रही है,उसमें मैं ख़ुद को सहज महसूस नहीं कर पा रहा.मैं ना तो सनातन विरोधी नारे लगा सकता हूं और ना ही सुबह-शाम देश के वेल्थ क्रिएटर्स को गाली दे सकता.इसलिए मैं कांग्रेस पार्टी के सभी पदों व प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफ़ा दे रहाहूं

Related Articles

Back to top button