मनोरंजन

Priyanka Chopra के भाई का फिर एक बार हुआ रोका, जाने कौन है नीलम उपाध्याय

Priyanka Chopra एके बही का फिर एक बार हुआ रोका. प्रियंका के भाई का पहले भी दो बार रोका हो चूका है. इस बार फिर उनका रोका नीलम उपाध्याय के साथ हुआ है. इस फंक्शन में प्रियंका के पति निक और बेटी मालती भी ट्रेडिशनल लुक में दिखे.

कौन है नीलम उपाध्याय: प्रियंका चोपड़ा जो की बॉलीवुड की बेहतर एक्ट्रेस में से एक है. जिनकी बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक पहचान ही वो इन दिनों भारत में हैं. अभी हल ही में उनके भाई सिद्धार्थ का रोका हुआ है. इस फंग्शन के दौरान वे एक प्राइवेट सेरेमनी में अपने पूरे परिवार के साथ नजर आईं. साथ ही इस फंक्शन में प्रियंका के पति निक और बेटी मालती भी ट्रेडिशनल लुक में दिखे. प्रियंका की होने वाली भाभी नीलम उपाध्याय हैं. प्रियंका इस समय काफी सुर्खियां बटोर रही है. हर कोई बस यही जानने का इच्छुक है की प्रियंका चोपड़ा की भाभी आखिर है कौन. आइए, जानते हैं कि नीलम उपाध्याय कौन हैं-

Priyanka Chopra के भाई का फिर एक बार हुआ रोका, जाने कौन है नीलम उपाध्याय

यह भी पढ़े:- Ktm का मार्केट बंद करने आ गई Yamaha MT 15 की नई जबरदस्त फिचर्स वाली बाइक

पहले भी हो चुका है सिद्धार्थ का रोका

नीलम उपाध्याय से पहले साल 2019 में भी सिद्धार्थ का रोका इशिता कुमार के साथ हुआ था. इन दोनों की शादी भी होने वाली थी. लईकिन फिर दोनों ने अपने रस्ते अलग कर लिए. दरअसल, दोनों की शादी में देरी होने की वजह इशिता की सर्जरी थी. जब इशिता ने अपनी सर्जरी को लेकर अपडेट शेयर की, तो दोनों का रिश्ता टूट गया था. इसके पहले भी 2014 में भी सिद्धार्थ चोपड़ा ने अपनी गर्लफ्रेंड कनिका माथुर संग इंटीमेट रिंग सेरेमनी की थी. लेकिन दोनों ही बार सिद्धार्थ ने ही अपनी शादी कैंसिल की थी.

कौन है नीलम उपाध्याय?

प्रियंका चोपड़ा जो की काफी दिनों से अपने भाई की रोका सेरेमनी को लेकर चर्चा में बनी हैं, उन्होंने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया पर दी हैं. जिसके कारन हर कोई उनकी भाभी के बारे में जानने के लिए एक्साइटेड है. नीलम उपाध्याय का जन्म 5 अक्टूबर 1993 में मुंबई में हुआ था और ये तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उन्होंने साल 2012 में तेलुगु फिल्म मिस्टर 7 में अपनी अदाकारी का जवान बिखेरा था. उन्होंने एक्टिंग के दम पर ही अपनी पहचान बनाई.

9 सालों से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं नीलम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले 9 सालों से नीलम फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. सिद्धार्थ चोपड़ा भी एक फिल्म निर्माता है. अब फैंस इस बात का इन्तजार कर रहे है की सिद्धार्थ चोपड़ा और नीलम उपाध्याय की शादी कब होगी. साथ ही ये बताया जा रहा है की बस कुछ ही महीनों में दोनों की शादी होगी, ऐसे समय पर प्रियंका अपने पूरे परिवार के साथ फिर एक बार भारत आएंगी. इतना ही नहीं प्रियंका के साथ-साथ परिणीति चोपड़ा भी इस शादी में नजर आएंगी.

यह भी पढ़े:- आ रही है Honda Hornet की धासू लुक वाली जबरदस्त बाइक, बेहतरीन माइलेज के साथ

Related Articles

Back to top button