टेक्नोलोजी

iPhone की क्लॉस लगाने आया Realme का 200MP के शानदार कैमरा क्वालिटी वाला ये 5G स्मार्टफोन, फीचर्स देख दीवाने हुए लोग

iPhone की क्लॉस लगाने आया Realme का 200MP के शानदार कैमरा क्वालिटी वाला ये 5G स्मार्टफोन, फीचर्स देख दीवाने हुए लोग।
स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने हाल ही में एक शानदार स्मार्टफोन को लांच किया है,जिसका नाम कंपनी ने Realme 11 Pro Plus 5G रखा है। जिसमें कंपनी ने 200MP का धांसू कैमरा, 67W का फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट जैसे कमाल के फीचर्स दिए हैं। इसके लांच होने के बाद कई स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियां घबरा रही हैं। इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी iPhone के भी छक्के छुड़ा देगी। भारतीय बाज़ारो में रोजाना स्मार्टफोन कंपनियां एक दूसरे को कड़ी टक्कर देने के एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लांच कर रही हैं। ऐसे में Realme कंपनी ने इस नए स्मार्टफोन को मार्केट में लांच कर दिया है। तो चलिए अब आपको बताते हैं Realme 11 Pro Plus स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से…

Realme 11 Pro Plus 5G Specifications 

स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बात करें तो Realme 11 Pro Plus स्मार्टफोन के कंपनी ने 6.7 इंच की Full HD PLus AMOLED Display दिया है जिसमे 120 Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। इसके अलावा नए 5G स्मार्टफोन में बेहतरीन टेक्नोलॉजी फीचर्स और शानदार डिजाइन के साथ Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। इस फोन को MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर के साथ बाजार में पेश किया गया है।

iPhone की क्लॉस लगाने आया Realme का 200MP के शानदार कैमरा क्वालिटी वाला ये 5G स्मार्टफोन, फीचर्स देख दीवाने हुए लोग

realme 11 Pro Plus 5G depois de 2 meses de uso - YouTube

Realme 11 Pro Plus 5G Camera & Battery 

कैमरा क्वालिटी के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 200 mp का दमदार प्राइमरी कैमरा दिया है। इसके साथ 8mp का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर लेंस और 2mp का अकॉर्डिंग लेंस दिया गया है। तो वहीं सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए इसके फ्रंट में 32 mp का सेल्फी कैमरा दिया गया है। रियलमी के इस स्मार्टफोन में 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी जा रही है इसके साथ ही आपको 67W का चार्जर सपोर्ट भी दिया है। जो कि इस स्मार्टफोन को मात्र 30 मिनट में चार्ज कर सकता है।

iPhone की क्लॉस लगाने आया Realme का 200MP के शानदार कैमरा क्वालिटी वाला ये 5G स्मार्टफोन, फीचर्स देख दीवाने हुए लोग

realme 11 Pro Plus 5G Review: Mid-range phone, premium style

ये भी पढ़े: Small Scale Business Ideas: छोटे पैमाने पर बिज़नेस शुरू करना चाहते है तो आपके लिए अच्छे ऑप्शन है ये 5 बिजनेस, जाने इसकी खासियत

Realme 11 Pro Plus 5G Price

रियलमी के इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बात करें तो इस फोन रियलमी 11 प्रो+ 5G स्मार्टफोन के 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 27,999 रुपये है। हाई-ऐंड 12 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज ऑप्शन को 29,999 रुपये में उपलब्ध कराया गया है।

Related Articles

Back to top button