ऑटोमोबाइल

Nexon-Brezza को टक्कर देने आई New Kia Sonet Facelift, स्पोर्टी लुक और शानदार फीचर्स से है लैस  

Nexon-Brezza को टक्कर देने आई New Kia Sonet Facelift, स्पोर्टी लुक और शानदार फीचर्स से है लैस। किआ ने 2024 सोनेट फेसलिफ्ट वर्जन से पर्दा उठा दिया है। किआ सोनेट के फेसलिफ्ट वर्जन को और बेहतर किया गया है। जिसमे डुअल 10.25 इंच स्क्रीन के साथ इसमें एक स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और दूसरे को इंस्टूमेंट कंसोल के लिए दिया गया है। इसके अलावा सबसे बड़ी खबर है कि नई सोनेट को कंपनी ने ADAS के साथ लॉन्च किया है। आइये आपको बताते हैं किआ की इस नई SUV कार के बारे में विस्तार से…

New Kia Sonet Facelift का स्पोर्टी लुक

सबसे पहले बात करते हैं लुक की- सोनेट को नई हेडलाइट्स और DRL सेटअप के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इसकी फ्रंट ग्रिल को भी अपडेट किया गया है जिससे इसे ज्यादा स्पोर्टी लुक मिलता है। किआ की इस एसयूवी में बंपर को थोड़ा सा बदला गया है और टेल लैम्प को रीडिजाइन किया गया है। नई किआ सोनेट को ब्राउन इंटीरियर के साथ ऑल-ब्लैक फिनिश के साथ उपलब्ध कराया गया है। इसके अलावा कार में चार दूसरे कॉम्बिनेशन भी मिलते हैं।

Nexon-Brezza को टक्कर देने आई New Kia Sonet Facelift, स्पोर्टी लुक और शानदार फीचर्स से है लैस  

Kia Sonet - Sonet Price, Specs, Images, Colours

किआ सोनेट के फेसलिफ्ट के फीचर्स 

किआ सोनेट के फेसलिफ्ट वर्जन को और बेहतर किया गया है। जिसमे डुअल 10.25 इंच स्क्रीन के साथ इसमें एक स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और दूसरे को इंस्टूमेंट कंसोल के लिए दिया गया है। इस कार में पावर-एडजस्टेबलड्राइवर सीट, 360-डिग्री कैमरा, 70 से ज्यादा कनेक्टेड कार फीचर्स, Bose का 7-स्पीकर सिस्टम आदि फीचर्स भी मिलते हैं। बात करें सेफ्टी फीचर्स की तो नई किआ सोनेट में 6 एयरबैग, 10 ऑटोनोमस फंक्शन के साथ एक ADAS सूट, हिल स्टार्ट असिस्ट, पार्किंग सेंसर, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल,  ABS आदि दिए गए हैं।

ये भी पढ़े: सिर्फ 22 हजार में आज ही खरीदें HONDA ACTIVA स्कूटर, शानदार लुक के साथ माइलेज भी फाड़ू

नई किआ सोनेट फेसलिफ्ट का इंजन और मुकाबला 

नई किआ सोनेट फेसलिफ्ट में तीन इंजन विकल्प दिए गए हैं। पहला- 118bhp 1.-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन, 82bhp 1.2 लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन और 114bhp 1.5 लीटर डीजल इंजन। गियरबॉक्स में वेरियंट के हिसाब से 5-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड मैनुअल, 7-स्पीड DCT और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ऑप्शन मिलते हैं। नई किआ सोनेट फेसलिफ्ट भारतीय बाजार में पहले से मौजूद ह्ययूंडई वेन्यू, मारुति सुज़ुकी ब्रेज़ा, नई टाटा नेक्सॉन फेसलिफ्ट, निसान मैग्नाइट और रेनॉल्ट काइगर को टक्कर देगी।

ये भी पढ़े: इलेक्ट्रिक व्हीकल सेगमेंट में जलवा कायम करने टाटा मोटर्स ने लाई Tata Harrier EV, फुल चार्ज पर 500 किमी तक की मिलेगी रेंज

Related Articles

Back to top button
x