टेक्नोलोजी

iPhone जैसे लुक के साथ गरीबों के बजट में लॉन्च होगा ये स्मार्टफोन, शानदार कैमरा के साथ मिलेगा 16GB RAM, 256GB स्टोरेज

iPhone जैसे लुक के साथ गरीबों के बजट में लॉन्च होगा ये स्मार्टफोन, शानदार कैमरा के साथ मिलेगा 16GB RAM, 256GB स्टोरेज।
भारत में इनफिनिक्स ने पिछले कुछ सालों से कई अच्छे स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं, धीरे-धीरे लोगों का भरोसा जीता है. इनफिनिक्स ने बजट और मिडरेंज में बहुत सारे अच्छे स्मार्टफोन को लॉन्च किया है. अब कंपनी भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है. इस फोन का नाम Infinix Hot 40i है. भारत में इस फोन की लॉन्चिंग 16 फरवरी को की जाएगी. लॉन्च से पहले ही इस फोन का माइक्रो-साइट फ्लिपकार्ट पर लाइव हो गया है, जिसके जरिए इस फोन की कुछ खास स्पेसिफिकेशन्स का पता चला है. आइए हम आपको इस फोन के खास फीचर्स के बारे में बताते हैं.

Infinix Hot 40i के लीक स्पेसिफिकेशन्स 

Infinix Hot 40i फोन को कंपनी सिर्फ एक ही वेरिएंट में लॉन्च करेगी, जो 8GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ आएगा.इसमें 8GB वर्चुअल रैम को मिलाकर कुल 8GB RAM होगा. इसके अलावा इस फोन में 256GB UFS 2.2 storage होगी. यह फोन माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट के साथ आएगा, और यूजर्स इसके लिए 2TB तक स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं. इसमें 5000mAh की बैटरी हो सकती है, जो 18W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है.

iPhone जैसे लुक के साथ गरीबों के बजट में लॉन्च होगा ये स्मार्टफोन, शानदार कैमरा के साथ मिलेगा 16GB RAM, 256GB स्टोरेज

Infinix Hot 40i With 32-MP Selfie Camera, Up to 8GB of RAM Launched: Price,  Specifications

iPhone जैसे कैमरा के साथ आएगा Infinix Hot 40i स्मार्टफोन 

कैमरा सेटअप की बात करे तो, Infinix Hot 40i के पिछले हिस्से पर डुअल कैमरा सेटअप और एक एलईडी फ्लैश मौजूद रहेगा. इस फोन के पिछले हिस्से का प्राइमरी कैमरा 50MP का हो सकता है. इस फोन का कैमरा मॉड्यूल Infinix Hot 30i जैसा ही लग रहा है. हालांकि, इनफिनिक्स के इस फोन का कैमरा मॉड्यूल आईफोन के कैमरा मॉड्यूल से भी मिलता-जुलता नज़र आता है.

iPhone जैसे लुक के साथ गरीबों के बजट में लॉन्च होगा ये स्मार्टफोन, शानदार कैमरा के साथ मिलेगा 16GB RAM, 256GB स्टोरेज

Infinix Hot 40i Review - Watch before you buy - YouTube

ये भी पढ़े: बजाज की दमदार माइलेज वाली CT 125X बाइक लॉन्च, बेहतरीन क्वालिटी फीचर्स के साथ

कीमत और लॉन्चिंग 

फोन की कीमत 8000 रुपये से कम होगी. इसके अलावा कंपनी ने दावा किया है कि इस प्राइज रेंज में यह पहला फोन होगा जो 32MP के सेल्फी कैमरा के साथ आएगा, जो सेंटर्ड पंच-होल कटआउट वाले डिस्प्ले पर मौजूद रहेगा. लॉन्चिंग की बात करे तो भारत में इस फोन की लॉन्चिंग 16 फरवरी को की जाएगी. लॉन्च से पहले ही इस फोन का माइक्रो-साइट फ्लिपकार्ट पर लाइव हो गया है.

ये भी पढ़े: Hero की लेजेंड्री बाइक Hero Splendor सिर्फ 20 हजार में ले जाए घर, अपडेटेड फीचर्स के साथ माइलेज भी बढ़िया

Related Articles

Back to top button
x