ऑटोमोबाइल

Hero की लेजेंड्री बाइक Hero Splendor सिर्फ 20 हजार में ले जाए घर, अपडेटेड फीचर्स के साथ माइलेज भी बढ़िया

Hero की लेजेंड्री बाइक Hero Splendor सिर्फ 20 हजार में ले जाए घर, अपडेटेड फीचर्स के साथ माइलेज भी बढ़िया। देश के बाजार में हीरो स्प्लेंडर (Hero Splendor) बाइक काफी ज्यादा बिकती है। इसके पीछे के कई कारण भी है एक तो यह सस्ती होती है। दूसरा इसे चलाना काफी ज्यादा आसान होता है। यह किसी भी गली में काफी आराम से चली जाती हैं। लेकिन अब टू व्हीलर की कीमत काफी ज्यादा बढ़ चुकी है। बढ़ती लागत के कारण सारे कंपनी ने अपनी टू व्हीलर की कीमत बढ़ा दी है। ऐसे में अगर आप सस्ते में ये बाइक खरीदना चाहते हैं तो आज का यह खबर आपके लिए काफी अच्छी होने वाला है। देश में हीरो स्प्लेंडर बाइक को काफी ज्यादा पसंद किया जाता। इसीलिए सेकंड हैंड मार्केट में भी इसकी डिमांड बहुत ही ज्यादा है। लोग इस बाइक को खरीदना बहुत ही पसंद करते हैं। अगर आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते है तो यहाँ जाने इसके बारे में। 

Hero की लेजेंड्री बाइक Hero Splendor सिर्फ 20 हजार में ले जाए घर, अपडेटेड फीचर्स के साथ माइलेज भी बढ़िया

Hero Splendor अच्छी लुक और शानदार माइलेज के साथ

मार्केट में हीरो स्प्लेंडर (Hero Splendor) बाइक की डिमांड बहुत ही ज्यादा है। इसमें आपको अच्छी लुक के साथ शानदार माइलेज और अच्छे फीचर्स मिल जाते है। अगर आप भी इस बाइक को शोरूम से खरीदने जाएंगे तो यह आपको 90 हजार रुपए की ऑन रोड कीमत पर मिलेगी जो इस बाइक के लिए काफी ही ज्यादा है। इसीलिए लोग अब सेकंड हैंड मार्केट से बाइक खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं। सेकंड हैंड मार्केट में हीरो स्प्लेंडर आपको काफी सस्ते में मिल जाती है। यहां इसकी कीमत ₹20 हजार से लेकर ₹50 तक है। मॉडल और कंडीशन के हिसाब से इसकी कीमत बदलती रहती है। आइये आगे जानते है सस्ते में मिल रही इस बाइक के डील के बारे में।

ये भी पढ़े: Xiaomi स्मार्टफोन के बाद अब कंपनी ने लॉन्च की पहली Xiaomi SU7 EV कार , धांसू फीचर्स के साथ

ओएलएक्स पर Hero Splendor बाइक ₹20 हजार में

ओएलएक्स पर आपको हीरो स्प्लेंडर सिर्फ ₹20 हजार में मिल रही है। आप इसे आज ही वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं। यह 2012 मॉडल बाइक है, ड्यूल टोन कलर में उपलब्ध है। इसे लखनऊ के लोकेशन पर बेची जा रही है। यह बाइक अभी तक 30000 किलोमीटर से ज्यादा चल चुकी है। बाइक की डिटेल लेने के लिए आप साइट पर जा सकते है।

Hero की लेजेंड्री बाइक Hero Splendor सिर्फ 20 हजार में ले जाए घर, अपडेटेड फीचर्स के साथ माइलेज भी बढ़िया

बाइक देखो पर Hero Splendor बाइक ₹35 हजार में

हीरो स्प्लेंडर प्लस को बाइक देखो वेबसाइट पर काफी सस्ते में बेचा जा रहा है। यह 2017 मॉडल बाइक है जो दिखने में काफी अच्छे कंडीशन में लग रही है। इसे बहुत ही कम चलाया गया है। आप इसे दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर आज ही खरीद सकते हैं। यहां इस बाइक की कीमत 35 हजार रुपए रखी गई है। बाइक की डिटेल लेने के लिए आप साइट पर जा सकते है।

ये भी पढ़े: बजाज की दमदार माइलेज वाली CT 125X बाइक लॉन्च, बेहतरीन क्वालिटी फीचर्स के साथ

Related Articles

Back to top button