टेक्नोलोजी

iPhone 15 Discount: iPhone 15 पर मिल रही जोरदार डील, यहां से खरीदा तो होगी धासू बचत, जानें ऑफर

iPhone 15 Discount: iPhone 15 पर मिल रही जोरदार डील, यहां से खरीदा तो होगी धासू बचत, जानें ऑफर। फ्लिपकार्ट की तरफ से iPhone 15 की खरीदारी पर ऑफर की पेशकश की जा रही है. दरअसल Apple iPhone 15 (Black, 128 GB) खरीदने पर ग्राहक अच्छी बचत कर सकते हैं. इस ऑफर में काफी पैसे बचाए जा सकते हैं. इस डिस्काउंट ऑफर का फायदा फ्लिपकार्ट से खरीदारी के दौरान लिया जा सकता है. फ्लिपकार्ट पर यूजर्स को ये मौका दिया जा रहा है. इस ऑफर को लिमिटेड टाइम ऑफर माना जा रहा है. ऐसे में अगर आपको लग रहा है कि ये ऑफर लंबे समय तक दिया जाता रहेगा तो बता दें कि ऐसा नहीं है और आप अगर इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको जल्दी करनी चाहिए. तो चलिए आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं.

iPhone 15 Discount: iPhone 15 पर मिल रही जोरदार डील, यहां से खरीदा तो होगी धासू बचत, जानें ऑफर

iPhone 15 पर डिस्काउंट ऑफर

फ्लिपकार्ट की तरफ से iPhone 15 की खरीदारी पर डिस्काउंट ऑफर की पेशकश की जा रही है. इस ऑफर में काफी भारी बचत की जा सकती है. आपको बता दें कि iPhone 15 (Black, 128 GB) मॉडल की असल कीमत फ्लिपकार्ट पर 79,900 रुपये है, लेकिन कंपनी की तरफ से इस फोन की कीमत पर 16 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस डिस्काउंट ऑफर में आप आईफोन 15 को महज 66,999 रुपये में अपने घर ले जा सकते हैं. कुल मिलाकर इस ऑफर में ग्राहक तकरीबन 10 हजार रुपयों की बचत कर सकते हैं. इस डिस्काउंट ऑफर का फायदा फ्लिपकार्ट से खरीदारी के दौरान लिया जा सकता है.

यह भी पढ़े: 70 kmpl के धांसू माइलेज के साथ Splendor और Platina को टक्कर देने आयी Honda की धाकड़ बाइक, कीमत की मात्र इतनी

सस्ते में खरीदें iPhone 15

iPhone 15 (Black, 128 GB) मॉडल के लिए ग्राहकों को  66,999 रुपये की कीमत चुकानी पड़ती है, हालांकि ये कीमत तब है जब आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ नहीं लेते हैं. दरअसल इस वेरिएंट की खरीदारी पर फ्लिपकार्ट की तरफ से 54900 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जो अगर पूरी तरह से लागू हो जाता है तो की खरीदारी के लिए काफी कम कीमत चुकानी पड़ेगी. इस ऑफर को लिमिटेड टाइम ऑफर माना जा रहा है. ऐसे में अगर आपको इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको जल्दी करनी चाहिए.

ये भी पढ़े: Maruti Ertiga MPV ने पार किया 10 लाख यूनिट बिक्री का आंकड़ा, धांसू इंजन और तगड़े माइलेज के साथ कीमत बस इतनी

Related Articles

Back to top button