ऑटोमोबाइल

70 kmpl के धांसू माइलेज के साथ Splendor और Platina को टक्कर देने आयी Honda की धाकड़ बाइक, कीमत की मात्र इतनी

70 kmpl के धांसू माइलेज के साथ Splendor और Platina को टक्कर देने आयी Honda की धाकड़ बाइक, कीमत की मात्र इतनी।  अगर आप भी होंडा शाइन 100 खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आप सही जगह पर हैं। क्योंकि इस खबर के माध्यम से आपको बताने जा रहे हैं होंडा शाइन 100 के बारे में। जिसमे आपको 9 लीटर का फ्यूल टैंक और शानदार माइलेज मिलता है।होंडा शाइन 100 की एक्स-शोरूम प्राइस ₹ 64,900 है। घरेलू बाजार में होंडा का शाइन 100 का मुकाबला हीरो स्प्लेंडर और बजाज प्लेटिना से होगा। अगर आप भी होंडा शाइन 100 को खरीदने का विचार कर रहे हैं। तो आइये आज आपको बताते है इसके इंजन, फीचर्स और कीमत के बारे में।

New Honda Shine 100 Amazing look

अपनी इस नई बाइक में होंडा कंपनी ने 768 एमएम की सीट, साइड स्टैंड के साथ इनहिबिटर, कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम के साथ इक़्विलाइज़र दिया है इसके आलावा इसमें पीजीएम-एफआई टेक्नोलॉजी के साथ इसकी ग्राउंड क्लीयरेंस 168 एमएम की है। वही इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन और रियर में ट्विन सस्पेंशन दिया गया है। 70 kmpl के धांसू माइलेज के साथ Splendor और Platina को टक्कर देने आयी Honda की धाकड़ बाइक, कीमत की मात्र इतनी।

70 kmpl के धांसू माइलेज के साथ Splendor और Platina को टक्कर देने आयी Honda की धाकड़ बाइक, कीमत की मात्र इतनी 

Honda Shine 100 Engine & Mileage

होंडा शाइन 100 में 98.98 सीसी, 4 स्ट्रोक, एयर कूल्ड इंजन मिलता है जो 5.43kw की पावर और 8.95Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसके साथ ही इस बाइक में 4 गियर और मल्टीपल वेट क्लच है। माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि होंडा शाइन 100 सिटी राइड में 70 kmpl तक का माइलेज दे सकती है।

ये भी पढ़े: Maruti की इस 7 सीटर MPV ने मचाई गदर, धासू इंजन के साथ कीमत 5.63 लाख और माइलेज 27 का

Honda Shine 100 Price & Rivals

होंडा शाइन 100 की एक्स-शोरूम प्राइस ₹ 64,900 है। कंपनी ने होंडा की इस बाइक के साथ रेड स्ट्राइप, ब्लैक के साथ ब्लू स्ट्राइप, ब्लैक के साथ ग्रीन स्ट्राइप, ब्लैक के साथ गोल्ड स्ट्राइप और ब्लैक के साथ ग्रे स्टाइप पेंट स्कीम विकल्पों के साथ लाया गया है। 70 kmpl के धांसू माइलेज के साथ Splendor और Platina को टक्कर देने आयी Honda की धाकड़ बाइक, कीमत की मात्र इतनी। घरेलू बाजार में होंडा का शाइन 100 का मुकाबला हीरो स्प्लेंडर और बजाज प्लेटिना से होगा।

ये भी पढ़े: Maruti की 7 सीटर कार हुई लॉन्च पावरफुल इंजन , दमदार माइलेज के साथ

Related Articles

Back to top button