लाइफ़स्टाइल

Heavy Earring’s Design : शादी के लिए परफेक्ट मैच होंगे ये हैवी एअरिंग डिज़ाइन

Heavy Earring's Design : शादी के लिए परफेक्ट मैच होंगे ये हैवी एअरिंग डिज़ाइन

Heavy Earring’s Design : शादी के लिए परफेक्ट मैच होंगे ये हैवी एअरिंग डिज़ाइन : सभी अपने आउटफिट और मेकअप को लेकर काफी उत्साहित होते है। अगर आपके पास सिंपल आउटफिट है, तो आप उसे हैवी इयररिंग्स के साथ स्टनिंग लुक दे सकती हैं। हैवी इयररिंग्स आपके आउटफिट को एकदम अलग लुक दे सकते हैं और आप पार्टी की जान बन सकती हैं।

Heavy Earring’s Design : शादी के लिए परफेक्ट मैच होंगे ये हैवी एअरिंग डिज़ाइन

पर्ल इयररिंग्स :

इस तरह के इयररिंग्स आपको मार्केट में 100-200 रूपये तक में आसानी से मिल जाएंगे। अगर आप मल्टी लेयर में इस तरह के इयररिंग्स नहीं पहनना चाहें, तो सिंगल पर्ल की लेयर के साथ भी आप इन इयररिंग्स को खरीद सकती हैं। रेडीमेड ग्रीन साड़ी या फिर प्लाजो साड़ी के साथ भी ये इयररिंग्स अच्छे लगेंगे।

ड्रॉप इयररिंग्स 

स्टड से थोड़े लंबे होते हैं और ईयरलोब से थोड़ा नीचे “ड्रॉप“ होते हैं। इनके बेस में जेमस्टोन्स आदि लगाए जाते हैं, जो आपके चलने या अपना सिर हिलाने पर स्थिर रहते हैं। 

झुमका इयररिंग्स :

आप सूट के साथ झुमके पहन सकती हैं. आप अपने सूट के मैचिंग के झुमके पहन सकती हैं। आपको बाजार में कई तरह के झुमके मिल जाएंगे। इसमें डायमंड वर्क झुमके, ऑक्सीडाइज्ड झुमके, कुंदन और गोल्ड जैसे झुमके शामिल हैं। आप अपने चेहरे के हिसाब से इयररिंग्स का साइज चुन सकती हैं। ये आपको एक बेहतरीन लुक देंगे।

स्टोन इयररिंग्स :

अगर आप पार्टी में गाउन पहनने का प्लान बना रही हैं तो आप स्टोन इयररिंग्स पहन सकती हैं। ये आपको एक बहुत ही खूबसूरत लुक देंगे। ये आपको कई तरह के कलर में मिल जाएंगे। आप अपने हिसाब से इन इयरिंग्स की साइज चुन सकती हैं। आप इन इयररिंग्स में बहुत ही अच्छी लगेंगी।

यह भी पढ़े :Gold Ring : आपके लुक को करेगी कम्पलीट कुछ खास सोने की अंगूठियों की डिज़ाइन

Related Articles

Back to top button