लाइफ़स्टाइल

Gold Ring : आपको रॉयल लुक देगी सोने की ट्रेंडी रिंग डिज़ाइन ,देखिये लेटेस्ट डिजाइन

Gold Ring : आपको रॉयल लुक देगी सोने की ट्रेंडी रिंग डिज़ाइन ,देखिये लेटेस्ट डिजाइन

Gold Ring : आपको रॉयल लुक देगी सोने की ट्रेंडी रिंग डिज़ाइन ,देखिये लेटेस्ट डिजाइन : आपको  गोल्ड रिंग पहनना काफी पसंद है लेकिन आपको कई बार आपकी मनपसंद गोल्ड रिंग नहीं मिलती है तो आज हम आपको यहां पर आपके मनपसंद सोने की अंगूठी की बेहतरीन और जबरदस्त लेटेस्ट डिजाइन के बारे में बताने वाले हैं जो आपको पसंद आएंगी।

Gold Ring : आपको रॉयल लुक देगी सोने की ट्रेंडी रिंग डिज़ाइन ,देखिये लेटेस्ट डिजाइन

रोज डिज़ाइन :

मॉर्डन समय के साथ फैशन स्टेटमेंट भी बदलता रहता है। वहीं, बात अगर ज्वैलरी की हो तो उसमें आए दिन नए डिजाइन्स देखने को मिलते रहते हैं। यहां हम बात करने वाले हैं Rose Gold रिंग्स की जो इन दिनों काफी ट्रैंड में है। सिर्फ इंगेजमेंट ही नहीं बल्कि लड़कियां कैजुअल या पार्टी के लिए भी रोज गोल्ड रिंग्स काफी पसंद कर रहा हैं। पीले सोने के विपरीत, Rose Gold पूरी तरह से सोने से ही नहीं बनता है। इसमें शुद्ध सोना होता है, जिसे बाद में चांदी और तांबे दोनों मिश्र धातुओं के साथ सावधानी से एड किया जाता है। इससे ज्वैलर्स आसानी से रोज गोल्ड को आकार और डिजाइन कर पाते हैं।

यह भी पढ़े :कम एरिया में ज्यादा फसल उगाने व ज्यादा पैसे कमाने का मौका देती है खेती की ये तकनीक, यहाँ जाने क्या हैं इसके फायदे?

राउंड कार डिजाइन :

राउंड कार डिजाइन में बनाई गई सोने की अंगूठियों की यह डिजाइन देखने में बहुत ही ज्यादा शानदार लगती है। सोने की अंगूठियों की डिजाइन को आप 5 ग्राम में बनवा सकते हैं। इससे आप अपनी पसंद की डिजाइन (design) तैयार कर सकते हैं।

मोर डिज़ाइन :

अगर आप मोर की डिजाइन वाली अंगूठियों की बात कर रहे हैं तो इनसे अच्छी डिजाइन आपको कहीं नहीं मिलेगी। ओ की डिजाइन वाली इन अंगूठियों को आप 4 से 5 ग्राम में बनवा सकते हैं।

Blouse Stitching : ब्लाउज सिलवाते समय इन 5 बातो का खास ध्यान रखे

यह भी पढ़े :32 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा और 5000mAh की बड़ी बैटरी के साथ वैलेंटाइन डे पर गिफ्ट करे ये स्मार्टफोन, जाने कीमत और ऑफर के बारे में

Related Articles

Back to top button