टेक्नोलोजी

साफ और शुद्ध जल के लिए घर पर लगाए Faber ब्रांड का Water Purifiers , बैक्टीरिया का जड़ से करे खात्मा और रखे स्वस्थ

साफ और शुद्ध जल के लिए घर पर लगाए Faber ब्रांड का Water Purifiers , बैक्टीरिया का जड़ से करे खात्मा और रखे स्वस्थ

साफ और शुद्ध जल के लिए घर पर लगाए Faber ब्रांड का Water Purifiers , बैक्टीरिया का जड़ से करे खात्मा और रखे स्वस्थ खरीदना चाहते है एक अच्छा और सस्ता Water Purifiers तो अब ख़रीदे ऑफर्स पर ये शानदार Water Purifiers जो आपको मिलता है वारंटी के साथ इन Water Purifiers की मार्केट में काफी डिमांड है। अशुद्ध पानी पिने से करना पड़ सकता है पेट दर्द जैसी कई बीमारिया का सामना तो जल्द ही लगवाए ये Faber Water Purifiers जो पानी को शुद्ध करता है।

यह भी पढ़े :BJP GHOSHNA PATAR: घोषणा पत्र में भाजपा का बड़ा ऐलान, देखे BJP घोषणा पत्र के वादे

साफ और शुद्ध जल के लिए घर पर लगाए Faber ब्रांड का Water Purifiers , बैक्टीरिया का जड़ से करे खात्मा और रखे स्वस्थ

यह वॉटर प्यूरीफायर सभी वॉटर सोर्सेज के लिए परफेक्ट है ,पानी साफ नजर  लेकिन इसमें हो रहे बैक्टीरिया नजर नहीं आते है ,और इस तरह के पानी पिने से कई बीमारियों का सामना करना पड़ सकता है जो जानलेवा भी हो सकती है।

फैबर सीयूवी 8000 वाटर प्यूरीफायर आरओ 62 %

यह वॉटर प्यूरीफायर फैबर ब्रांड का फ़िल्टर CUV 8000 (यूवी + यूएफ + कॉपर)है। इसे खरीदने पर आपको पुरे 62%तक ऑफ मिलता है ,जिसकी कीमत 5,732 तक है। इसकी क्षमता 7 लीटर तक है और  7 स्टेज फिल्ट्रेशन प्री तकनीक के साथ आता है । पोस्ट कार्बन और 500 PPM TDS युक्त है।यह पानी के बैक्टीरिया को काफी हद तक ख़तम करता है और बीमारियों से लड़ने में मदद करता है।

फैबर गैलेक्सी प्रो वॉटर प्यूरीफायर

इस फैबर गैलेक्सी प्रो वॉटर प्यूरीफायर इसमें स्मार्ट ऊर्जा बचत मोड जो पानी भर जाने पर  बंद हो  जाता है ,साथ ही यह 7 लीटर की क्षमता वाला वॉटर प्यूरीफायर किफायती दामों में आ गया है।इसकी कीमत की बात की जाये तो यह 5,732 तक की कीमत पर उप्ब्लब्ध हो जायेगा। यह आपको व्हाइट कलर में मिल जायेगा।  साथ ही इसमें 7 फ़िल्टर स्टेप शामिल है जो पानी को अच्छी तरह फ़िल्टर करने में मददगार होता है ,और कई तरह के फ़िल्टर प्रकार सेडीमेंट देखने को मिल जायेगे।  20 माइक्रोन, प्री कार्बन फ़िल्टर, पोस्ट कार्बन/मैट फ़िल्टर से युक्त है। जर्म ब्लॉक के साथ साथ यह पानी को अच्छी तरह फ़िल्टर करने में काफी फायदे मंद साबित हुआ है। इस प्यूरीफायर पर आपको पुरे 47 %तक छूट पर मिलता है।

यह भी पढ़े :पीएम उज्जवला योजना के तहत मिल रहा है इन महिलाओं को मुफ्त में गैस सिलेंडर, जानिए कैसे और कहा करे आवेदन

 

Related Articles

Back to top button