मनोरंजन

एक दूसरे की बाहों में चिपककर Akshara Singh ने अपने हुस्न से Nirahua को किया काबू, रोमांस से भरे वीडियो ने सर्दी में मचा डाला हंगामा

एक दूसरे की बाहों में चिपककर Akshara Singh ने अपने हुस्न से Nirahua को किया काबू, रोमांस से भरे वीडियो ने सर्दी में मचा डाला हंगामा। सोशल मीडिया पर इन दिनों भोजपुरी गानों की खूब धूम मची हुई है। जिसे आजकल लोग मनोंरजन के तौर पर खूब देखना और सुनना पसंद करते है। इसके साथ ही भोजपुरी सिनेमा की कई ऐसी फिल्मों के गाने है हैं जो हिट रहे है। वहीं इस इंडस्ट्री के दो पॉपुलर स्टार अक्षरा सिंह और निरहुआ का एक गाना खूब वायरल हो रहा है। ये एक रोमांटिक सॉन्ग है जो यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है। जिसे देख किसी के भी पसीने छूट जाएंगे। अक्षरा सिंह और निरहुआ की जोड़ी काफी टॉप की लग रही है।

अक्षरा के साथ रोमांस करते दिखे निरहुआ

अक्षरा सिंह और निरहुआ के इस सॉन्ग का नाम छतिया से छतिया हैं, जिसमे इनके रोमांस से इंटरनेट का पारा भी हाई हो गया है। उनके इस वायरल वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कैसे अक्षरा सिंह ने शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है। जिसमें वह बेहद ही हॉट और सिजलिंग रूप में दिखाई दे रही है। वही निरहुआ भी काफी स्टाइलिश दिख रहे हैं। इतना ही नहीं अक्षरा के साथ में खूब रोमांस करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। वहीं इन दोनों के रोमांस को देखते हुए दर्शक भी इस वीडियो को देखो मजा ले रहे हैं और उनकी बोल्ड जोड़ी को की खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

एक दूसरे की बाहों में चिपककर Akshara Singh ने अपने हुस्न से Nirahua को किया काबू, रोमांस से भरे वीडियो ने सर्दी में मचा डाला हंगामा

ये भी पढ़े: अक्षरा सिंह ने पार की सारी हदें, जमकर दिए बोल्ड सीन, खूब देखा जा रहा ये वीडियो

अदाओं पर लट्टू हुए फैंस 

इस भोजपुरी सॉन्ग वीडियो को आप Bhojpuri Hit Song नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इसे शेयर किया गया है। अब तक इस वीडियो को 78k बार देखा जा चुका है। न्यू पर हजारों लाइक्स और कमेंट भी किए गए हैं जहां उनकी केमिस्ट्री की खूब सराहना की जा रही है। इसके अलावा अक्षरा सिंह की खूबसूरत अदाओं को देखते हुए लॉग इन पर लट्टू हुए जा रहे हैं। छतिया से छतिया गाने को देखने के बाद फैंस कमेंट बॉक्स के जरिये तारीफों के पूल बांधते हुए नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़े: खेसारी-नम्रता के नए गाने ने बढ़ाई लोगों के दिलों की धड़कनें, आप भी देखें रोमांस से भरपूर वीडियो

Related Articles

Back to top button
x