मनोरंजन

बॉलिवुड के डॉन ! संजू बाबा की इन्कम जानकर हो जाओगे हैरान, इन्वेस्टमेंट की दुनिया में कमा रहे करोडो

दोस्तों आप सभी बॉलीवुड के जाने-माने सितारे संजय दत्त को तो जानते ही होंगे जो कि अपने विलेन के रोल के लिए काफी ज्यादा जाने जाते हैं। साथ ही इन्हें लोग भाऊ के नाम से भी पुकारते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे की बॉलीवुड के इस सितारे ने कई फिल्मों में काम किया है और दर्शन को को अपनी और आकर्षित किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अगर इनके पास कोई फिल्में नहीं आएगी तो भी इनके पास पैसों की कमी नहीं है क्योंकि आपको बता दे की यह एक ऐसे व्यक्ति है जो कि कई चीजों में इन्वेस्टमेंट करते हैं।

यह भी पढ़े :Royal Enfield के दीवाने अपना दिल धाम के रखे ,क्योंकि सबके दिलो पर राज करने जल्द एंट्री लेंगी Royal Enfield Guerrilla 450

आपकी जानकारी के लिए बता दे की बॉलीवुड के संजू बाबा ने पिछले साल शराब के बिजनेस में इन्वेस्ट किया था और आप अगर इसकी कमाई के बारे में जानेंगे तो आप बिल्कुल ही चौक जाने वाले हैं। दोस्तों इस अंग्रेजी शराब का नाम स्कॉच व्हिस्की ब्रांड था। साथी आपको बता दे कि इसमें बीते साल ही संजय दत्त ने एक बहुत ही बड़ी रकम के साथ इन्वेस्टमेंट किया और इसमें इन्हें बहुत ज्यादा लाभ मिला।

बॉलिवुड के डॉन ! संजू बाबा की इन्कम जानकर हो जाओगे हैरान, इन्वेस्टमेंट की दुनिया में कमा रहे करोडो

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस व्हिस्की का मार्केट बहुत ही कमाल का है। रिपोर्ट्स के अनुसार 4 महीने में इसकी 120000 से ज्यादा बोतले बिक चुकी है और इसने मुंबई पुणे और थाने में सबसे ज्यादा कमाई की। इसकी कमाई लगभग 4 महीने में 19.20 करोड़ की हुई है और कंपनी का टारगेट है कि अगले फाइनेंशियल ईयर तक इस 2.8 मिलियन बोतले बेचना है।

यह भी पढ़े : मंहगे फोन्स को देगा टक्कर ये धांसू फीचर्स वाला स्मार्टफोन ,देखे बंपर ऑफर

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस एक बोतल की कीमत लगभग 1550 से 1600 रुपए है। इसकी इस सस्ती कीमत की वजह से इसे काफी ज्यादा लोग पसंद और पी रहे हैं। दोस्तों संजय दत्त से पहले दिग्गज एक्टर डैनी डेंजोंगपा ने भी इस शराब के बिजनेस में इन्वेस्टमेंट किया था। साथी आपको बता दे कि उनकी युकसोम ब्रूअरिज नाम की कंपनी है जो की अलग-अलग तरह की बियर बनती हैं और तगड़ा मुनाफा कमाती है।

Related Articles

Back to top button