देश

Devas News :पत्नी की इन हरकतों से परेशान हुआ पति तो किया ये कांड, जाने पूरा मामला विस्तार से

Devas News देवास। आज के समय क्राइम की वरादत दिन पर दिन बढ़ती जा रही है इसी बीच खबर आ रही है की मध्यप्रदेश के देवास जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पति ने कुल्हाड़ी से हमला कर पत्नी को मौत के घाट उतारा है। बताया जा रहा है, कि पारिवारिक विवाद में पत्नी की हत्या की गई है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश जारी है। वहीं, यह पूरा मामला हाटपिपलिया थाने के करनावद चौकी का बताया जा रहा है।

Read more: DA Hike News: कर्मचारियों के लिए GOOD NEWS! महंगाई भत्ते में 4 फीसदी की हुई बढ़ोतरी,अब खाते में बढ़कर आएगा पैसा

देवास जिले में अपराधों का ग्राफ कम ही नहीं हो रहा है। जिले में लगातार हत्याओं के मामले सामने आ रहे हैं। पिछले दिनों एक महाराज की हत्या, फिर मां को बेटे ने जिंदा जला दिया। इन्हीं अपराधों के बाद जिले में एक और सनसनीखेज हत्याकांड सामने आया हैं, जहां एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नि की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। दरअसल, मामला हाटपिपलिया थानांतर्गत करनावद चौकी का है जहां वार्ड नं 12 के हीरापुर में 30 वर्षीय महिला सोना की हत्या उसके पति सुखराम ने कर दी।

Read more: गरीबों के बजट में लॉन्च हुआ iQOO Neo 9 Pro स्मार्टफोन, शानदार 50MP के कैमरा और 12GB + 256GB के साथ

Devas News हत्या करने के बाद से सुखराम फरार हो गया। हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। लेकिन, पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की सर्चिंग शुरु कर दी है। बता दें महिला के 4 नन्हें-नन्हें बच्चें हैं। सुखराम खेतों में पानत का काम और अन्य स्थानों पर मजदूरी करता था। वहीं, मृतिका भी मजदूरी कर अपने घर में पालन पोषण करती थी।

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button