मनोरंजन

चाँद का टुकड़ा लगती है ‘चंपक चाचा’ की रियल पत्नी, खूबसूरती ऐसी की ‘बबीता जी’ जी भी लगेगी फीकी

चाँद का टुकड़ा लगती है ‘चंपक चाचा’ की रियल पत्नी, खूबसूरती ऐसी की 'बबीता जी' जी भी लगेगी फीकी

चाँद का टुकड़ा लगती है ‘चंपक चाचा’ की रियल पत्नी, खूबसूरती ऐसी की ‘बबीता जी’ जी भी लगेगी फीकी। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 15 सालों से बना हुआ है. तारक मेहता शो के हर किरदार ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई हुई है. शो में नजर आने वाले ‘चंपक चाचा’ यानि अमित भट्ट रियल लाइफ में काफी यंग होने के बावजूद बुजुर्ग शख्स का ऐसा किरदार निभाते हैं कि कोई उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा पाता. लेकिन इस रिपोर्ट में हम आपको अमित नहीं बल्कि उनकी वाइफ से रूबरू करवाने वाले हैं जो खूबसूरती में ‘बबीता जी’ को भी टक्कर देती हैं. आइये आपको बताते है अमित भट्ट की पत्नी का नाम कृति भट्ट के बारे में…

चाँद का टुकड़ा लगती है ‘चंपक चाचा’ की रियल पत्नी, खूबसूरती ऐसी की ‘बबीता जी’ जी भी लगेगी फीकी

चाँद जैसी खूबसूरत है चंपक चाचा यानि अमित भट्ट की रियल लाइफ पत्नी

अमित भट्ट पिछले 15 सालों से चंपक चाचा का किरदार निभा रहे हैं और लोगों को उनकी अदाकारी बेहद पसंद आती है। आपको बता दें कि भले ही यह अभिनेता शो में एक बूढ़े व्यक्ति का किरदार निभाता है लेकिन असल जिंदगी में वह पूरी तरह से जवान है और साथ में उनकी पत्नी इतनी ज्यादा खूबसूरत है कि उनके ऊपर से लोगों की नजर नहीं हट रही है। आइए आपको बताते हैं चंपक चाचा की खूबसूरत पत्नी को देखते ही कैसे सभी लोग उनके दीवाने हो गए हैं और यह कहते नजर आ रहे हैं कि असल जिंदगी में यह अभिनेता बहुत खुश किस्मत वाली जिंदगी गुजार रहा है।

बेहद ही खूबसूरत है चंपक चाचा यानि अमित भट्ट की पत्नी का नाम कृति भट्ट

चंपक चाचा यानि अमित भट्ट की पत्नी का नाम कृति भट्ट है. जोकि बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं. अमित अपनी वाइफ से बेशुमार प्यार करते हैं इस बात का सबूत वो कई बार सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर दे चुके हैं. हालाकि कृति लाइमलाइट से दूर रहती हैं लेकिन वो कभी-कभी एक्टर के साथ सोशल मीडिया पर फनी वीडियो बनाती हुई नजर आती हैं. जिस किसी ने भी उनकी खूबसूरत पत्नी कृति को देखा है तब सभी लोग यह कहते नजर आ रहे हैं कि चंपक चाचा असल जिंदगी में बहुत ही लग्जरी जिंदगी जी रहे हैं।

यह भी पढ़ें- ये हरियाणवी हसीनाएं हॉटनेस के मामले में उड़ा रहीं सबके होश, खूबसूरती और फिटनेस देख हार बैठोगे अपना दिल, देखे…

दो जुड़वा बच्चों के पेरेंट्स हैं अमित और कृति

अमित भट्ट को घूमने का काफी शौक है. यही वजह है कि वो अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालर फैमिली के साथ ट्रिप करते रहते हैं. बता दें कि अमित और कृति दो जुड़वा बच्चों के पेरेंट्स हैं. जिनका नाम देव और दीप भट्ट है. आपको जानकर हैरानी होगी कि अमित का बेटा शो में टप्पू के दोस्त का रोल भी निभा चूका है. सोशल मीडिया पर जिसने भी अमित भट्ट की खूबसूरत पत्नी को देखा है तब सभी लोग यह कहते नजर आ रहे हैं कि उनके शो में उन्हें देखकर बिल्कुल भी अंदाजा नहीं लगता कि उनकी पत्नी इतनी खूबसूरत होगी।

यह भी पढ़ें- 55 साल की उम्र में भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं ‘भाग्यश्री’, खूबसूरती के आगे नई ऐक्ट्रेसेस भी पड़ जाएंगी फीकी

Related Articles

Back to top button