छत्तीसगढ़

Cg News: CM विष्णुदेव साय ने लॉन्च किया ‘विकसित भारत संकल्प पत्र’

Cg News रायपुर। देश में लोकसभा चुनाव जल्द ही होने वाले हैं, ऐसे में बीजेपी मतदाताओं को साधने का कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहती है। इसी क्रम में आज बुधवार को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में सीएम विष्णुदेव साय ने ‘विकसित भारत संकल्प पत्र’, और ‘मोदी की गारंटी’ की लॉन्चिंग की। जहां उन्होंने कहा कि, विकसित भारत संकल्प पत्र के नाम से जनता से सुझाव लेने के लिए अभियान शुरू किया जा रहा है। लोकसभा चुनाव नजदीक है। केंद्र में दो बार बीजेपी की सरकार बन चुकी है।

Read more: Green Tea Benefits : सुबह ग्रीन टी पिने से होने वाले फायदे जाने

वहीं उन्होंने आगे कहा कि 10 वर्षों में पीएम मोदी के नेतृत्व में देश में तेजी से विकास हुआ है। पहले कार्यकाल में गरीबों के लिए बहुत काम हुए। दूसरे कार्यकाल में अनेक बड़े-बड़े कार्य हुए। अयोध्या में राम मंदिर, धारा 370 हटाना, तीन तलाक खत्म किया गया। पीएम का पूरे विश्व में डंका बजा।

Read more: Cg News ‘तुम्हारी फैमिली का गंदा वीडियो हो जाएगा वायरल’,कई लोगों के पास आया वॉट्सऐप मैसेज,लिंक खोलते ही फोन हैक, ऐसे रहें सावधान

Cg News विष्णुदेव साय ने आगे कहा कि देश को विश्वगुरु बनाने का संकल्प पीएम मोदी पूरा करेंगे। आज प्रदेश स्तर, फिर जिला स्तर और बूथ स्तर में सुझाव लिए जायेंगे। हर विधानसभा में रथ जायगा। सभी वर्ग के लोगों से सुझाव लिए जायेंगे।

 

 

 

Related Articles

Back to top button