छत्तीसगढ़

CG NEWS: CM विष्णुदेव ने बेमौसम बारिश से फसलों को हो रहे नुकसान पर किसानो से कहा -“मायूस होने की जरूरत नहीं”,और कही ये बड़ी बात

CG NEWS इन दिनों मौसम का मिजाज बदला हुआ है.छत्तीसगढ़ में बेमौसम बारिश ने किसानों की चिंता बढ़ा दी है. फसलों को भारी नुकसान होने की संभावना जताई जा रही है. सीएम विष्णु देव साय ने एक्स पर कहा कि बेमौसम बारिश और ओले गिरने से फसलों को हानि हुई है, पर इससे किसान भाइयों को मायूस होने की जरूरत नहीं है. नुकसान का आकलन किया जा रहा है. हमारी सरकार किसानों के हितों के लिए सदैव प्रतिबद्ध है.मौसम विज्ञानियों के अनुसार अगले 36 घंटों में भी प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में तेज अंधड़ के साथ बारिश और ओलावृष्टि के आसार है। बेमौसम बारिश और ओलावृष्टि से दलहन, तिलहन सहित अन्य फसलों को नुकसान हुआ है। किसानों के माथे पर चिंता की लकीरें दिखाई पड़ रही है। इसी बीच CM विष्णुदेव साय ने प्रभावित किसानों को हरसंभव मदद का भरोसा दिया है।

सीएम साय ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर लिखा कि-

बेमौसम बारिश और ओले गिरने से फसलों को हानि हुई है, लेकिन इससे किसान भाइयों को मायूस होने की जरूरत नहीं है। नुकसान का आकलन किया जा रहा है। हमारी सरकार किसानों के हितों के लिए सदैव प्रतिबद्ध है।

Related Articles

Back to top button