छत्तीसगढ़

Cg News: शादी का झांसा देकर नाबालिग से किया दुष्कर्म, पुलिस कि हिरासत में आरोपी!

Cg News:  छत्तीसगढ़ से मध्यप्रदेश शादी का झांसा देकर नाबालिक को किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा बहला फुसलाकर भगा कर कही ले जानें का मामला सामने आया है जिसे खैरागढ़ पुलिस ने गुम नाबालिक लड़की को ऑपरेशन मुस्कान के तहत मध्य प्रदेश के उज्जैन से ढूंढ निकाला है.

Read more:Jio Offer 2024: जियो यूजर्स की मौज ही मौज.. कंपनी ने लॉन्च किया दिवाली धमाका ऑफर

 

मामला यह है कि खैरागढ़ थाने में 26 अगस्त को नाबालिक के गुम हो जाने की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी, जिसमें बताया गया कि पंद्रह वर्षिय नाबालिक घर से बिना बताए कहीं चली गई है जिसे  बहुत ढूंढने के बाद भी नहीं मिल रही है.

पुलिस कि सूचना मुताबिक :-

लड़की नाबालिग होने के कारण बालिका की लगातार तलाश कि जा रहीथी . इसी दौरान खैरागढ़ पुलिस को सूचना मिली की नाबालिक बालिका उज्जैन में है. जिसके बाद पुलिस टीम को तुरंत नाबालिक को ढूंढने के लिए रवाना किया गया. जहां टीम ने उज्जैन से नाबालिक को सकुशल ढूंढ निकाला और एक आरोपी को गिरफ्तार किया.

Read More:दुर्ग जिले के ग्राम खम्हरिया निवासी श्री नीलकंठ बिसाल को जनदर्शन में मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय के निर्देश पर तत्काल श्रवण यंत्र प्रदाय किया गया

नाबालिग बयान में कहा…?

महिला पुलिस अधिकारी को अपने बयान में बताया कि आरोपी विशाल कण्डरा उसे शादी करने का झांसा देकर बहला फुसलाकर ले जाकर दुष्कर्म किया है. जिसकी पुष्टि होने पर मामले में बीएनएस की धारा 96, 65(1) ,64 (2 ) (ढ) धारा 04 ,06 पॉक्सो एक्ट 2012 के तहत अपराध दर्ज कर किया गया है. आरोपी ने नाबालिक के साथ दुष्कर्म करना स्वीकार किया. जिस पर पुलिस ने 20 वार्षिय आरोपी विशाल कण्डरा पिता श्याम निवासी डोंगरगढ़ थाना डोंगरगढ़ जिला राजनांदगांव (छ.ग.) को गिरफ्तार कर न्यायालय खैरागढ़ में पेश कर न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेज दिया.

Related Articles

Back to top button