रायगढ़

Raigarh News खरसिया में गोलीकांड…आप पार्टी के नेता ने बीजेपी कार्यकर्ता को धड-धड़ाकर चला दी तीन गोलियां….घायल युवक की हालत बेहद नाजुक….देखें Exclusive Video सिर्फ RGHNEWS पर

Firing in Kharsia... AAP party leader shot a BJP worker three times... the condition of the injured youth is very critical... watch exclusive video only on RGHNEWS

Raigarh News रायगढ़। खरसिया से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। दरअसल जमीन विवाद को लेकर 2019 में आप पार्टी के खरसिया प्रत्याशी रहे अमर अग्रवाल ने संजय नगर के बीजेपी कार्यकर्ता गोपाल गिरी को गोली मार दी है। गोलीकांड की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। हालांकि पुलिस ने गोलीकांड की इस सनसनीखेज घटना में चिड़िया मारने वाली बंदूक से छर्रे से घटना को अंजाम देने के दावे कर रही है। बहरहाल इस्का खुलासा तहकीकात के बाद ही खुलासा हो पायेगा। इधर घायल गोपाल की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद खरसिया में उवचार जारी है।

अधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आपसी विवाद के चलते आप पार्टी के नेता अमर अग्रवाल ने गोपाल गिरी नामक शख्स पर एक के बाद एक तीन फायर कर दिये और इस फायरिंग की घटना से गोपाल मिरी बुरी तरह घायल हो गया है। इस दौरान आप पार्टी नेता गोपाल अग्रवाल मौके से फरार हो गया है।

Raigarh News

Also Read Raigarh News: खरसिया में चली गोली,दो नेताओं के बीच हुई विवाद,हालत गंभीर, रायगढ़ में किया गया रेफर

Raigarh News  सूत्रों के अनुसार खरसिया के संजय स्थित मोहल्ले में अमर अग्रवाल का विवाद किसी बात को लेकर गोपाल गिरी से हुआ था और तैश में आकर अमर ने अपनी पिस्टल से गोपाल मिरी पर गोलियां दाग दी। बताया जा रहा है कि इसकी जानकारी मिलने के बाद गंभीर रूप से घायल गोपाल गिरी को खरसिया अस्पताल में लाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही हैं वहीं गोली चलाने के बाद आप पार्टी के नेता अमर अग्रवाल फरार हो गए हैं। एसडीओपी खरसिया प्रभात पटेल सहित पूरी टीम ने उनके मोबाईल नंबर को टेªस करना शुरू कर दिया है और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

Related Articles

Back to top button