छत्तीसगढ़

Cg News: छत्तीसगढ़ में अगले 24 घंटे में इन जिलों में बारिश के आसार

Cg News छत्तीसगढ़ में कुछ दिनों से मानसून की गतिविधियां थम से गई थीं। हालांकि कहीं-कहीं हल्की बारिश होती रही। मंगलवार को रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग, बलौदबाजार, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) समेत कई जिलों में झमाझम बारिश हुई। इसके चलते लोगों को गर्मी और उमस से राहत मिली है।

मौसम विभाग के मुताबिक छत्तीसगढ़ के लगभग सभी संभागों के ज्यादातर जिलों में अगले तीन-चार दिनों तक प्री-मानसून की अच्छी बारिश होगी। इस दौरान मानसून के आगे बढ़ने की फेवरेबल कंडीशन बनेगी। तीन से चार दिनों में मानसून के मध्य छत्तीसगढ़ समेत कुछ हिस्सों में सक्रिय होने की संभावना है।

Read more : Hit And Run: सांसद की बेटी ने सड़क किनारे सो रहे युवक को कुचला, मौके पर मौत

अगले 24 घंटे में इन जिलों में बारिश के आसार

मौसम विभाग के मुताबिक प्रदेश में आज रायपुर, दुर्ग बिलासपुर, सरगुजा और बस्तर संभाग के जिलों में बारिश के आसार हैं। मौसम विभाग के अनुसार आज रायपुर, बलौदा बाजार, गरियाबंद, धमतरी, दुर्ग, बालोद, बेमेतरा, कबीरधाम, राजनांदगांव, बिलासपुर, पेंड्रा रोड, रायगढ़, मुंगेली, कोरबा और जांजगीर में बारिश की संभावना है।

Cg News वहीं, सरगुजा, जशपुर, कोरिया, सूरजपुर, बलरामपुर, बस्तर, कोंडागांव, दंतेवाड़ा, सुकमा, कांकेर, बीजापुर और नारायणपुर जिले में भी हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है। इस दौरान थंडरस्टॉर्म के साथ अंधड़ चलने और वज्रपात होने की भी संभावना है।

 

 

Related Articles

Back to top button