छत्तीसगढ़

Cg News: जिम में वर्क-आउट करते 17 साल के लड़के की मौत

Cg News रायपुर के एक जिम में एक्सरसाइज करते हुए 17 साल के लड़के की मौत हो गई। लड़का बुधवार सुबह भनपुरी स्थित थर्ड स्पेस जिम में ट्रेड मिल पर दौड़ लगा था। अचानक बेहोश होकर गिर पड़ा और अस्पताल ले जाने के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मामला खमतराई थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, धन लक्ष्मी नगर निवासी सत्यम राहंगडाले (17) मूल रूप से मध्य प्रदेश के बालाघाट का रहने वाला था। पुलिस ने बताया कि छात्र के शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। आशंका है कि हार्ट अटैक के चलते सत्यम की मौत हुई है।

कुछ ही दिन हुए थे जिम ज्वाइन किए

थाना प्रभारी ने शिव नारायण सिंह ने बताया कि सत्यम ने इस साल 10वीं की परीक्षा पास की थी। घर वालों ने बताया कि सत्यम को बॉडी बनाने का शौक था। इसलिए उसने जिम ज्वाइन किया था। हालांकि उसे जिम जाते कुछ ही दिन ही हुए थे।

Cg News जिम मालिक दीपक सिंह ने बताया कि, सत्यम ने जिम में रजिस्ट्रेशन नहीं कराया था। वह कभी-कभी ही जिम आता था। कुछ देर एक्सरसाइज करने के बाद चला जाता था। उसका भाई रोज जिम करता है। इसलिए सत्यम के संबंध में ज्यादा जानकारी नहीं हैं। वह खुद से एक्सरसाइज करता था। वह ट्रेनर से भी कुछ नहीं पूछता था।

Related Articles

Back to top button