मनोरंजन

परिणीति चोपड़ा की प्रेग्नन्सी को लेकर बड़ा खुलासा ,परिणीति ने तोड़ी अपनी चुप्पी

परिणीति चोपड़ा की प्रेग्नन्सी को लेकर बड़ा खुलासा ,परिणीति ने तोड़ी अपनी चुप्पी

परिणीति चोपड़ा की प्रेग्नन्सी को लेकर बड़ा खुलासा ,जिस पर परिणीति ने तोड़ी अपनी चुप्पी ,पढ़े पूरी खबर जानी मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की प्रेग्नेंसी पर काफी सवाल उठ रहे ,जिस पर उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए इसका जवाब दिया है। उन्होंने बताया की वह अपना वजन फिल्म अहम किरदार निभाने हेतु बढ़ाया है। परिणीति ने इस फिल्म के लिए 15 किलो तक अपना वजन बढ़ाया है।

यह भी पढ़ेMG Hector Blackstorm का माइलेज देख चौक जाओगे ,ये स्टाइलिश कार धांसू फीचर्स से है भरपूर

परिणीति चोपड़ा की प्रेग्नन्सी को लेकर बड़ा खुलासा ,परिणीति ने तोड़ी अपनी चुप्पी

बॉलीवुड की हसीना परिणीति चोपड़ा आज कल  अपना वजन बढ़ने में लगी हुई है ,जिससे उन्हें देखने में साफ पता चलता है की उनका वजन काफी बढ़ चूका है। परिणीति के बढ़ते वजन पर काफी सवाल भी उठ रहे है । कई लोगो का कहना है की वह प्रेग्नेंट है ,जिसके ऊपर परिनियि ने अपने बढ़ते वजन का राज बताया।

‘अमर सिंह अमर सिंह चमकीला’ की टीम ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’पहुंची थी। दिलजीत दोसांझ, परिणीति और इम्तियाज कपिल के सवालों का जवाब देते है। शादी के बंधन में बंधी परिणीति चोपड़ा की प्रग्नेंसी को लेकर रूमर्स चर्चा हैं। फैंस और मीडिया उनके बढ़ते हुए वजन की वजह पूछते नजर आये है। जिसका एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने साफ जवाब देते हुए बताया की वह प्रेग्नेंट नहीं है। वह सिर्फ  फिल्म के लिए अपना वजन बढ़ा रही है।

अमरजोत के किरदार के बारे में बताते हुए परिणीति ने बताया की उन्हें , ‘इम्तियाज ने परांठे खिलाए।  इस फिल्म की शूटिंग में मुझे जितना मजा आया, मुझे नहीं लगता कि मुझे किसी और फिल्म हुए इतना मजा  अच्छा अनुभव होगा। ‘ किरदार के बारे में बात करते हुए  35 वर्षीय एक्‍ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने बताया की , ‘बायोपिक में खुद की तरह दिखने में  मजा नहीं है। मैंने 15 किलो तक अपना वजन बढ़ाया है । मुझे अमरजोत की तरह दिखना था ,उन्‍होंने अपनी गर्भावस्था के दौरान इस शो में किरदार निभाया रहा। मुझे इसमें अहम  भूमिका निभानी है।

परिणीति चोपड़ा की प्रेग्नन्सी को लेकर बड़ा खुलासा ,परिणीति ने तोड़ी अपनी चुप्पी

‘अमर सिंह चमकीला’ में अमरजोत कौर (अमर सिंह अमर सिंह चमकीला की पत्नी) की भूमिका निभाने वाली एक्‍ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने निर्देशक इम्तियाज अली के मार्गदर्शन  के द्वारा फिल्म की शूटिंग के दौरान वहां हुई मस्ती के बारे में खुलकर चर्चा करि है।  ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में परिणिती ने अपने कई मजेदार किस्सो के बारे में बताया।

परिणीति चोपड़ा ने बताया की वह इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है।और यह फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है ,इस फिल्म पर काफी अच्छे रेस्पॉन्स आ रहे है ,और इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है। ‘अमर सिंह चमकीला’ सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है।

यह भी पढ़े :Vande Bharat Train : आम जनता के लिए बड़ी खुशखबर वंदे, भारत ट्रेन में सफर करना होगा आसान , मिलेगी ये सुविधा

 

Related Articles

Back to top button