ऑटोमोबाइल

Apache को धूल चटाने और मार्केट में तहलका मचाने आ रही है Honda की नई बाइक,65.00 kmpl माइलेज के साथ मिलेंगे टॉप फीचर्स

वैसे तो सभी जानते है की होंडा एक सुपर बाइक निर्माता कंपनी है.इसलिए आज हम होंडा की एक सुपर बाइक की जानकारी लेकर आए है.ये बाइक ग्रामीण क्षेत्रों और शहरी क्षेत्रों दोनो में ही काफी ज्यादा पसंद की गई है.आपकी जानकारी के लिए बता दे की आपको इस गाड़ी में बहुत ही शानदार माइलेज के साथ जबरदस्त फीचर्स भी मिलते है.आपके लिए हम Honda SP 125 बाइक की जानकारी ले है.आइए विस्तार से इसकी पूरी जानकारी प्राप्त करे–

होंडा कंपनी के द्वारा इस धाकड़ बाइक में कई सारे नए बदलाव किए गए है. आपको बता दे की कंपनी ने इसमें सिंगल पॉड हेडलाइट, बॉडी कलर्ड हेडलाइट काउल, फ्रंट फेंडर जैसी सुविधाएं दी हुई हैं. इसी के साथ इसमें दमदार फ्यूल टैंक श्राउड, ग्रैब रेल और क्रोम हीट शील्ड के साथ साइड-स्लंग एग्जॉस्ट भी दिया जा रहा है.ये फीचर्स सीधे तरीके से अपाचे जैसी बाइक तो पूरी तरह टक्कर देने में सक्षम है.साथ ही इन सभी फीचर्स से ये बाइक और ज्यादा स्टाइलस और मॉडर्न हो गई है.

Apache को धूल चटाने और मार्केट में तहलका मचाने आ रही है Honda की नई बाइक,65.00 kmpl माइलेज के साथ मिलेंगे टॉप फीचर्स

इस बाइक में आपको बहुत दमदार इंजन दिया जा रहा है.इसमें 10.7 BHP पावर का इंजन दिया गया है और यह इंजन 10.9 Nm का टॉर्क उत्पन्न करने की क्षमता रखता है.साथ ही इसके इंजन में आपको एक स्टार्टर मोटर और पांच स्पीड गियर बॉक्स भी मिलता है. इस बाइक में फ्यूल पंप फ्यूल टैंक के बाहर लगाया गया है.ARAI के अनुसार इस बाइक का माइलेज 65 किलोमीटर पर लीटर है जो की फ्यूल एफिशिएंट बाइक बनता है. साथ ही इस इंजन से यह बाइक शानदार स्मूथ राइट का अनुभव करती है.

यह भी पढ़े :Accident News: अनियंत्रित होकर पलटी यात्रियों से भरी बस, 20 से ज्यादा लोग घायल

वैसे तो होंडा की इस बाइक में एक से बढ़कर एक कई सारे बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं लेकिन आपको इसमें मुख्य रूप से फूली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 100 mm वाइड रियर टायर, एलईडी हेडलाइट, कॉम्बी ब्रेक सिस्टम, इंटीग्रेटेड पास लाइट स्विच और एलॉय व्हील्स जैसे आधुनिक फीचर दिए गए.

साथ ही इसमें आपको डिस्टेंस टू एम्प्टी, एवरेज माइलेज, रियल-टाइम माइलेज, इको इंडिकेटर, गियर पोजिशन इंडिकेटर और सर्विस ड्यू इंडिकेटर जैसी कई सुविधाएं भी उपलब्ध कराई जाती है.इसमें आपको कई सारे कलर ऑप्शन भी मिलते है जिसमे की आप ब्लैक, मैट एक्सिस ग्रे मेटैलिक, इंपीरियल रेड मेटैलिक, पर्ल सायरन ब्लू और एक नया मैट मार्वल ब्लू मेटैलिक कलर देख सकते है.कंपनी के द्वारा इस बाइक को दो इवेंट्स में लॉन्च किया गया है. आपको इसके डिस वेरिएंट की कीमत 89,131 रुपए के आसपास हो सकती है और इसकी अधिक जानकारी के लिए आप बाइक डीलर से भी मिल सकते हैं.

Read Also: महिंद्रा थार के पशीने छुड़ाने आ गई है Jeep की मिनी एसयूवी, दमदार ऑफ-रोड फीचर्स के साथ

Related Articles

Back to top button