टेक्नोलोजी

4nm Qualcomm प्रोसेसर के साथ Redmi 12 5G पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, अमेजॉन पर मिल रहा 10,000 से कम में

आपको तो पता ही होगा कि चीनी टेक कंपनी श्यओमी के प्रोडक्ट्स पर श्यओमी फैन फेस्टिवल सेल के साथ विशेष डिस्काउंट ऑफर किया जा रहे हैं. इसी के साथ अब पहली बार अमेजॉन पर ग्राहक रेडमी 12 5G को ₹10000 से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं. टेक ब्रांड श्यओमी की ओर से बीते कुछ दिनों में 14वी ग्लोबल एनिवर्सरी से पहले श्यओमी फ्रेंड फेस्टिवल की घोषणा की गई थी. यह दिल 12 अप्रैल तक चलने वाली है जिसमें की कई सारे डिवीजन पर बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर किया जा रहे हैं. ग्राहक अब अगले 4 दिनों के अंदर रेडमी 12 5G स्मार्टफोन केवल ₹10000 से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं.

यह भी पढ़े :Accident News: अनियंत्रित होकर पलटी यात्रियों से भरी बस, 20 से ज्यादा लोग घायल

ग्राहकों को रेडमी 12 5G में 4nm Qualcomm प्रोसेसर मिल रहा है. साथी इस फोन पर आपको बजट सेगमेंट के अंदर दमदार कैमरा,परफॉर्मेंस और बैटरी के साथ पेश किया. और आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आपको इस पर फ्लैट डिस्काउंट के अलावा भी कूपन और बैंक ऑफर का फायदा मिलता है.

4nm Qualcomm प्रोसेसर के साथ Redmi 12 5G पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, अमेजॉन पर मिल रहा 10,000 से कम में

भारतीय मार्केट में रेडमी 12 5G को ग्राहक कंपनी वेबसाइट और अमेजॉन से खरीद सकते हैं. ग्राहकों को 4GB rem और 128GB स्टोरेज वाले बेस्ट वेरिएंट को 11,999 रुपए में लिस्ट किया गया है. साथी इस पर आपको ₹1000 के कूपन डिस्काउंट भी दिए जा रहे हैं. अगर आप J और K बैंक क्रेडिट कार्ड से इसका भुगतान करते हैं तो आपको हजार रुपए की छूट मिलेगी. कूपन और बैंक डिस्काउंट के बाद आपको इस फोन की कीमत केवल 9,999 मिल रही है.

साथ ही बैंक ऑफर के विकल्प के साथ ग्राहक एक्सचेंज डिस्काउंट ले सकते हैं और 11,350 रुपए तक का अधिकतम एक्सचेंज डिस्काउंट दिया जा रहा है. आपको यह फोन तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया जा रहा है. जिसमें की पेस्टल ब्लू, मून स्टोर सिल्वर और z ब्लैक दिया जा रहा है.

बात करें रेडमी के स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस की तो इसमें आपको 6.79 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले 90 Hz रिफ्रेड रेट के साथ मिल रहा है. साथ ही इसमें आपको शानदार गोरिल्ला ग्लास 3 की सुरक्षा मिलती है. इस फोन में आपको स्नैपड्रैगन 4 Gen 2 प्रोसेसर के अलावा भी Miui 14 सॉफ्टवेयर स्क्रीन दी गई है. इसमें आपको 50 मेगापिक्सल ड्यूल कैमरा के अलावा 8 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है. इसमें आपको 5000 Mah बैट्री मिलती है जो की 18 वॉट चार्जिंग सपोर्ट करती है.

Read Also: महिंद्रा थार के पशीने छुड़ाने आ गई है Jeep की मिनी एसयूवी, दमदार ऑफ-रोड फीचर्स के साथ

Related Articles

Back to top button