ऑटोमोबाइल

TATA Harrier ने धमाकेदार माइलेज और फीचर्स के साथ सबको छोड़ा पीछे 

TATA Harrier ने धमाकेदार माइलेज और फीचर्स के साथ सबको छोड़ा पीछे 

TATA Harrier के धमाकेदार माइलेज और फीचर्स ने की गाड़ियों को पीछे छोड़ा टाटा मोटर्स ने आखिरकार नई टाटा हैरियर को पेश किया गया हैं। इस शानदार गाड़ी की कीमत मात्रा 15.49 लाख रु की शुरुआती कीमत पर अपना बिकने को पूरी तरह से तैयार है ,ऑन-रोड दिल्ली,इसकी एक्स-शोरूम की कीमत अलग शहरों में अलग अलग हो सकती है। इस कार का लुक और डिज़ाइन काफी स्टाइलिश और जबरदस्त है।

यह भी पढ़े :Election : सरकार द्वारा कड़े नियम लागु किये गए है जिसमे इलेक्शन के दौरान बंद रहेंगी शराब की दुकाने और बार

TATA Harrier ने धमाकेदार माइलेज और फीचर्स के साथ सबको छोड़ा पीछे

आधिकारिक लॉन्च से पहले ऑटोमेकर ने अपडेटेड हैरियर के माइलेज का खुलासा गया है। कार के शौकीन लोग अगर एसयूवी  खरीदने का प्लान बना रहे है तो इस कार के बारे में आपको जानकारी होना आवश्यक है जिसकी मदद से आप इसे बिना किसी हिचकिचाहट के खरीद सके। इस स्टाइलिश कार में आपको इंटीरियर और एक्सटेरियर धांसू मिल जायेगे।देखे इंजन और फीचर्स

फीचर्स  

टाटा हैरियर की धांसू कार जिसमे है, दमदार परफॉर्मेंस और साथ ही इस कार में आपको एडवांस टेक्नोलॉजी से कई सारे फीचर्स। इसमें 12.3 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया है , जिसे स्मार्टफोन कनेक्टिविटी ऑप्शन है ,और फोर-स्पोक स्टीयरिंग व्हील में बैकलिट लोगो और नए टच-बेस्ड क्लाइमेट कंट्रोल के दो टॉगल स्विच हैं।

डिज़ाइन   

इस टाटा हैरियर का लुक काफी स्टाइलिश और अट्रैक्टिव है। नया फ्रंट और रियर प्रोफाइल है, इसमें आगे की तरफ रिवाइज्ड बंपर दिया गया है और साइड्स में 19-इंच के अलॉय व्हील्स भी इसकी और भी स्ट्रांग बनाने में मदद करती है। लम्बे सफर के लिए यह कार एक अच्छा विकल्प है। 360-डिग्री कैमरा, वायरलेस चार्जर, पैनोरमिक सनरूफ और जेस्चर कंट्रोल और रियर विंडो सनशेड जैसे कई मजेदार फीचर्स को डिज़ाइन किया गया है।

TATA Harrier ने धमाकेदार माइलेज और फीचर्स के साथ सबको छोड़ा पीछे

इंजन  

टाटा हैरियर 2.0L टर्बो डीजल इंजन के साथ पेश किया गया है। इसमें 170PS की पावर और 350Nm का टॉर्क जनरेट है। 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स आप अपने अकॉर्डिंग चुन सकेंगे। ऑटोमैटिक वेरिएंट में पैडल शिफ्टर्स और इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक दिए हुए हैं। मैनुअल ट्रांसमिशन वाली हैरियर 16.08 किमी/लीटर का जबरदस्त माइलेज है।साथ ही इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाली हैरियर 14.60 किमी/लीटर का शानदार माइलेज दिया है।

यह भी पढ़े :Raigarh News: बाइक चोरी में पुलिस को मिली सफलता, कापू पुलिस ने चोरी की 05 बाइक के साथ सक्रिय बाइक को चोर को किया गिरफ्तार

Related Articles

Back to top button