बिजनेस

Amazon 55 Inch Smart TV :अमेज़न सेल में 55 इंच टीवी पर 55% तक का बंपर डिस्काउंट

Amazon 55 Inch Smart TV : क्या आप भी कोई नया टीवी लेने का सोच रहें हैं तो अमेज़न सेल में अच्छा ऑफर मिल सकता है। दरअसल, इस सेल में 55 इंच टीवी पर धुआंधार ऑफर पेश किया गया है। इसमें आपको Sony, Samsung, Sony, TCL और Mi जैसे फेसम टीवी ब्रांड के बेस्ट 55 इंच टीवी पर 55% तक का बंपर डिस्काउंट मिल रहा हैं। ये सभी 55 इंच स्मार्ट टीवी 3D साउंड और 4K वीडियो क्वालिटी के साथ आते हैं, जो कमरे को थिएटर बनने का काम करते हैं।

Amazon 55 Inch Smart TV Offer

1. Haier 140 cm (55 inches) 4K Ultra HD Smart LED Google TV

अमेज़न सेल में मिल रही इस टीवी की कीमत  41,990 रुपए है। इस 55 इंच स्मार्ट टीवी को आप अभी Amazon Sale पर 31 प्रतिक्षत तक की छूट पर खरीद सकते हैं। 60hz के रिफ्रेश रेट के साथ आने वाला यह हायर टीवी स्मूथ और फास्ट परफॉर्मेंस देता हैं। इस 55 इंच टीवी में आप नेटफ्लिक्स, ज़ी5, स्पॉटिफाई, वूट, यूट्यूब, डिज़्नी हॉटस्टार, अमेज़न प्राइम, सोनी, और जियो टीवी जैसे सभी एप्स का मजा उठा सकते हैं। इस Haier टीवी में आपको डॉल्बी एटमॉस साउंड के साथ 4K वीडियों क्वालिटी भी मिलती है, जो आपके कमरे को थिएटर बनाने का काम करती हैं।

Read more: PM Kisan Yojana : पीएम किसान योजना को लेकर आया बड़ा अपडेट

2. Sony Bravia 139 cm (55 inches) 4K Ultra HD Smart LED Google TV

अमेज़न सेल में इस 55 इंच की Sony TV की कीमत 45,990 रुपए है। दमदार डॉल्बी ऑडीयो के साथ आने वाला यह सोनी टीवी भारत में हमेशा ही डिमांड में रहता है। इस 55 इंच स्मार्ट टीवी में आपको 20 वॉट का साउंड आउटपुट मिलता है, जो घर में ही थिएटर जैसी साउंड का मजा देता है। इसमें भी आपको आपको नेटफ्लिक्स, ज़ी5, सोनी लिव, अमेज़न प्राइम वीडियो, डिज़्नी+ और हॉटस्टार जैसे सभी OTT एप्स की सुविधा मिलती है। वहीं, इस सोनी 55 इंच टीवी में सेट टॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर्स, गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट और हार्ड ड्राइव और अन्य यूएसबी को जोड़ने के लिए 2 यूएसबी पोर्ट मिलते हैं।

3. Samsung 138 cm (55 inches) Crystal iSmart 4K Ultra HD Smart LED TV

अमेज़न सेल पर सैमसंग की ये टीवी 45,990 रुपए में उपलब्ध है। ये टीवी 4K अल्ट्रा एचडी वीडियों क्वालिटी देती है। इस सैमसंग टीवी में आपको 3840 x 2160 स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन मिलता हैं, जो इन्हें खास बनाता है। इस टीवी में आप 90+फ्रि चैनल के साथ-साथ आप इस टीवी में OTT प्लेटफार्म का मजा ले सकते हैं। इसके अलावा इस 55 इंच टीवी का रिफ्रेश रेट 60hz है , जो आपके टीवी की परफॉर्मेंस को फास्ट और स्मूथ बनाता हैं। इसे Amazon Sale पर 29% के ऑफर पर खरीद सकते हैं।

4. MI 138 cm (55 inches) X Pro 4K Dolby Vision IQ Series Smart Google TV

अमेज़न सेल पर MI टीवी 47,999 रुपए में मिल रही है। एडवांस फीचर्स के साथ आने वाला यह एमआई टीवी 4K डॉल्बी विजन के साथ आता है। यह 55 Inch TV 40 वॉट तक के साउंड आउटपुट के साथ आते हैं, जो आपके फिल्म देखने और गेमिंग के मजे को दो गुना बढ़ा देते हैं। इस एमआई टीवी में आपको गेमिंग के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट मिलते हैं और ब्लू-रे प्लेयर्स जैसे स्पेशल फीचर्स मिलते है, जो आपके एंटरटेंनमेंस को मजेदार बनाते हैं। Amazon Deals पर 31% के साथ खरीद सकते हैं।

5. TCL (55 inch) Bezel-Less Series 4K Ultra HD Smart LED Google TV

Amazon 55 Inch Smart TV पतले डिज़ाइन वाला यह टीसीएल टीवी 55 इंच साइज में आता हैं, जो अमेज़न सेल में 34,990 रुपए में मिल रहा है। हाई पिक्चर क्वालिटी की वजह से इस 55 इंच टीवी को भारत में सबसे ज्यादा खरीदा जाता हैं। इस TCL टीवी में आपको 4K अल्ट्रा एचडी डिस्पले मिलती हैं, जो इस स्मार्ट टीवी को स्टाइलिश और खास बनाती हैं। इस 55 इंच स्मार्ट टीवी की खरीदारी पर Amazon Deals आपको 55% तक की छूट दे रहा है। इस टीवी पर आप कोई भी OTT एप्‍स आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं और किसी भी सीरियल्‍स, मूवीज, सीरीज का लुफ्ट उठा सकते हैं।

 

Related Articles

Back to top button