मनोरंजन

Pushpa 2 Release Date: अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 की रिलीज डेट कंफर्म, इस दिन सिनेमाघरों में मचाएंगे धमाका

Pushpa 2 Release Date: अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 की रिलीज डेट कंफर्म, इस दिन सिनेमाघरों में मचाएंगे धमाका

Pushpa 2 Release Date: अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 की रिलीज डेट कंफर्म, इस दिन सिनेमाघरों में मचाएंगे धमाका। अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट ‘पुष्पा: द राइज’ के मोस्ट अवेटेड सीक्वल ‘पुष्पा: द रूल’ का लाखों दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म ने उस वक्त सिनेमा का मान बढ़ाया था जब कोरोना लोकडाउन था और ये वो मूवी है जो बिना प्रमोशन के ही हर ओर के दर्शकों को पसंद आई. ‘पुष्पा: द राइज’ के डायलॉग्स के लेकर स्टार कास्ट का डांस और इसके गानों ने भी हर किसी का मन मोहा था. अब इस फिल्म के सीक्वल की शूटिंग जोरों पर चल रह ही है. और यह फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ जल्द ही रिलीज होने वाली है. आइये जानते है इसके रिलीज डेट के बारे में.

‘पुष्पा भाग 2: द रूल’ मचाएगी धमाल

अब इस फिल्म के सीक्वल की शूटिंग जोरों पर चल रह ही है. और उम्मीद है कि ‘पुष्पा भाग 2: द रूल’ कहानी को भी लोग उतना ही प्यार देंगे. फिल्म की कहानी एक छोटे वेतनभोगी कर्मचारी से लेकर लाल चंदन की अवैध आपूर्ति के मालिक तक, पुष्पा की यात्रा आगे बढ़ाएगी. फिल्म को पहले से ज्यादा बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है जिसमें तमाम तरह की नई तकनीकियों का प्रयोग हो रहा है. इसका बजट 500 करोड़ तक जा सकता है. कलाकारों की बात करे तो इस फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल मुख्य भूमिका में होंगे.

ये भी पढ़े: 40 के पार होने के बावजूद भी 25 की लगती हैं ये 5 अभिनेत्रियां, खूबसूरती के मामले में जवान हीरोइनों को देती हैं जबरदस्त टक्कर

Pushpa 2 की रिलीज डेट कन्फ़र्म (Allu Arjun Pushpa 2 release date)

बता दें कि इस फिल्म को कई बार देरी का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन पुष्पा निर्माता इसकी तय डेट को ही इसे रिलीज करने को लेकर प्रतिबद्ध हैं. हाल ही में फिल्म के निर्माताओं ने इसे स्वतंत्रता दिवस 2024 के दौरान रिलीज करने को कहा है. प्रोडक्शन हाउस ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया कि फिल्म तय शेड्यूल के अनुसार 15 अगस्त को रिलीज होगी.

ये भी पढ़े: Bhojpuri Song: खेसारी और आम्रपाली का नया गाना आया सामने, दिखा भर-भरकर रोमांस, वीडियो यूट्यूब पर हुआ पॉपुलर

Related Articles

Back to top button