देश

Accident News: भीषण सड़क हादसा में गयी 3 लोगो की जान,अज्ञात वाहन ने कार को मारी टक्कर

Accident News : नीमच। सिटी थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले हाईवे बाईपास स्थित चौकखेड़ा चौराहा के समीप सोमवार मंगलवार की दरमियानी रात में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में अर्टिगा कार सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि तीन अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। कार में 6 दोस्त जिनकी उम्र महज 18 से 23 वर्ष के बीच सवार थे। सभी रतलाम जिले के आलोट तहसील तालोत ओर डाबड़िया गांव के रहने वाले है। सभी घर पर सांवलिया सेठ मंदिर दर्शन का बोलकर निकले थे।

हादसे के बाद घायलों युवकों और मृतकों के शव का परिजनों की मौजूदगी में नीमच जिला चिकित्सालय पोस्टमार्टम किया गया। वहीं हादसे में दो गंभीर घायल युवकों को राजस्थान के उदयपुर रेफर किया गया है। जबकि एक घायल का नीमच के निजी चिकित्सालय में इलाज किया जा रहा है। सिटी थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर हादसे की जांच शुरू करती है।

Read more: Xiaomi स्मार्टफोन के बाद अब कंपनी ने लॉन्च की पहली Xiaomi SU7 EV कार , धांसू फीचर्स के साथ

Accident News: हादसे का दुःखद पहलू यह है कि मृतक कचरू उर्फ दीपेश पाटीदार, नरेंद्र सिंह और ओमप्रकाश पाटीदार तीनों अपने मां-बाप के इकलौते बेटे थे। नरेंद्र सिंह के पिता का पहले ही स्वर्गवास हो चुका है। उसका विवाह भी कुछ माह पूर्व हुआ था। पत्नी गर्भवती है वह अपनी मां और पत्नी का इकलौता सहारा था। मृतकों में दो युवक नरेन्द्र सिंह ओर दीपेश पाटीदार की शादी हो चुकी थी।

Related Articles

Back to top button
x