ऑटोमोबाइल

1199 सीसी के धांसू इंजन के साथ मिलेगी होंडा कंपनी की शानदार कार, कीमत देखकर लगी है ग्राहकों की लंबी लाइन

1199 सीसी के धांसू इंजन के साथ मिलेगी होंडा कंपनी की शानदार कार, कीमत देखकर लगी है ग्राहकों की लंबी लाइन, दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की फोर व्हीलर सेगमेंट में होंडा कंपनी की एक शानदार कार बहुत ही ज्यादा पॉपुलर हो रही है। जिसका नाम Honda Amaze है। दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की कंपनी की शानदार गाड़ी में आपको बहुत ही एडवांस फीचर देखने को मिल जाते हैं। अगर आपको भी इसे कम कीमत पर खरीदना है तो आज हम आपको इसके सेकंड हैंड वेरिएंट के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि आपको काफी बढ़िया और नई कंडीशन के साथ कम कीमत पर मिल रही है।

यह भी पढ़े :Royal Enfield के दीवाने अपना दिल धाम के रखे ,क्योंकि सबके दिलो पर राज करने जल्द एंट्री लेंगी Royal Enfield Guerrilla 450

दोस्तों सबसे पहले तो हम आपको बता दे की होंडा कंपनी की इस शानदार गाड़ी में आपको 1199 सीसी का धमाकेदार इंजन देखने को मिल जाता है। साथ ही यह गाड़ी आपको ऑटोमेटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध कराई जाती है जिसका शानदार माइलेज 18 किलोमीटर प्रति लीटर का है और यह एक पेट्रोल इंजन वाली कार है। जिसे कि आप अब बहुत कम कीमत पर ले सकते हैं।

1199 सीसी के धांसू इंजन के साथ मिलेगी होंडा कंपनी की शानदार कार, कीमत देखकर लगी है ग्राहकों की लंबी लाइन

दोस्तों सबसे पहले तो हम आपको बता दें कि भारतीय मार्केट में इस शानदार गाड़ी की कीमत लगभग 7.20 लख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम प्राइस है। वहीं पर अगर हम होंडा अमेज के टॉप वैरियंट को खरीदने जाए तो इसकी कीमत लगभग 10 लख रुपए तक जाती है। लेकिन आपका भी बजट अगर काम है और अगर आप भी इसे खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपके लिए बहुत ही बढ़िया जानकारी लेकर आए हैं जहां पर आपको ऑनलाइन गाड़ियों का व्यापार करने वाली वेबसाइट इसका सेकंड हैंड वेरिएंट सस्ते में दे रही है।

यह भी पढ़े : मंहगे फोन्स को देगा टक्कर ये धांसू फीचर्स वाला स्मार्टफोन ,देखे बंपर ऑफर

दोस्तों अगर आपको भी इसका सेकंड हैंड वेरिएंट सस्ते में चाहिए तो इसके लिए आपको कार वाले वेबसाइट पर जाकर विजिट करना होगा। यहां पर आपको ढेर सारी सेकंड हैंड गाड़ियां देखने को मिल जाती है लेकिन इस गाड़ी पर आपको काफी बढ़िया ऑफर दिया जा रहा है। होंडा कंपनी की है शानदार गाड़ी आपको 2013 मॉडल के साथ और पेट्रोल इंजन के वेरिएंट में उपलब्ध कराई जा रही है जो की मात्रा 90 हजार किलोमीटर तक चलाई गई है। इसकी कंडीशन अभी भी बिल्कुल नहीं जैसी है और यह आपको आकर्षक ग्रे कलर के साथ देखने को मिल जाती है जो कि नोएडा में है।

 

Related Articles

Back to top button