ऑटोमोबाइल

इंजन नहीं रोकेट है… 300 सीसी के धांसू इंजन के साथ मिलेंगे बंबाट फीचर्स और प्रीमियम लुक

इंजन नहीं रोकेट है… 300 सीसी के धांसू इंजन के साथ मिलेंगे बंबाट फीचर्स और प्रीमियम लुक, दोस्तों आपको तो पता ही है कि टू व्हीलर सेगमेंट में कई सारी स्पोर्ट्स बाइक मौजूद है जिसमें की आपको बहुत ही धांसू इंजन देखने को मिल जाता है। दोस्तों इसी बीच फिर एक बार मशहूर टू व्हीलर निर्माता कंपनी कावासाकी ने अपनी एक Kawasaki Ninja 300 बाइक को लांच कर दिया। दोस्तों इसमें आपको कंपनी की ओर से 300 सीसी का पावरफुल इंजन और डिजिटल फीचर्स के साथ बहुत ही धमाकेदार सेफ्टी फीचर्स भी मिल जाते हैं।

यह भी पढ़े : मंहगे फोन्स को देगा टक्कर ये धांसू फीचर्स वाला स्मार्टफोन ,देखे बंपर ऑफर

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की कावासाकी कंपनी की इस शानदार बाइक में आपको आकर्षक लुक देने के लिए एलईडी हैंड लैंप और एलइडी लाइट्स के साथ डिजिटल ऑडोमीटर और डिजिटल स्पीडोमीटर जैसे फीचर देखने को मिल जाते हैं। साथ ही रीड की जानकारी के लिए इसमें आपको डिजिटल ट्रिप मीटर और समय देखने के लिए क्लॉक के साथ ही डिजिटल टेकोमीटर ऑल एलइडी डिस्पले जैसे बहुत सारे प्रीमियम फीचर्स देखने को मिल रहे हैं। दोस्तों कावासाकी की कंपनी ने अपनी इस बाइक को काफी एडवांस फीचर के साथ लांच किया है।

इंजन नहीं रोकेट है… 300 सीसी के धांसू इंजन के साथ मिलेंगे बंबाट फीचर्स और प्रीमियम लुक

दोस्तों इसी के साथ आपको बता दे की कंपनी ने अपनी इस निंजा 300 बाइक में भारतीय ग्राहकों के लिए 296 सीसी का धमाकेदार इंजन दिया है जो की एक सिंगल सिलेंडर वाला इंजन है और आपको बता दे कि यह बाइक आपको इस स्पोर्ट इंजन के साथ ही 30 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देने में भी सक्षम है जो कि आपको 17 लीटर फ्यूल टैंक कैपेसिटी की क्षमता भी प्रदान करती है।

यह भी पढ़े :Royal Enfield के दीवाने अपना दिल धाम के रखे ,क्योंकि सबके दिलो पर राज करने जल्द एंट्री लेंगी Royal Enfield Guerrilla 450

तो दोस्तों अगर आपको भी यह गाड़ी पसंद आ रही है और अगर आप भी से खरीदने की सोच रहे हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस शानदार माइलेज के साथ या आपके लिए एक बेस्ट लुक वाली गाड़ी भी है। जो की कावासाकी कंपनी आपको भारतीय मार्केट में इस बाइक की कीमत 3.84 लाख रुपए दे रही है। फीचर्स के सामने इसकी यह कीमत कुछ भी नहीं है। यह काफी एडवांस फीचर की स्पोर्ट्स बाइक है।

 

Related Articles

Back to top button