मनोरंजन

Jugaad Viral Video: इस व्यक्ति ने देसी जुगाड़ से साइकिल को बना दिया बुलेट, जुगाड़ देख दंग हुए लोग

Jugaad Viral Video: इस व्यक्ति ने देसी जुगाड़ से साइकिल को बना दिया बुलेट, जुगाड़ देख दंग हुए लोग हमारे देश में ऐसे लोगों की कमी नहीं है, जो जुगाड़ के लिए जाने जाते हैं। ये लोग अपनी क्रिएटिविटी और दिमाग का इस्तेमाल करके ऐसी चीजें बनाते हैं कि देखने वाले हैरान रह जाते हैं। देसी जुगाड़ के कई हैरान कर देने वाले वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल होते रहते हैं।

यह भी पढ़ें: मार्केट में तहलका मचाने आया Realme का धांसू स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ मिल रही सॉलिड बैटरी, देखे कीमत

इसी कड़ी में देसी जुगाड़ का एक ऐसा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे शख्स ने अपनी साइकिल को बुलेट में बदल दिया और उसे फेंक दिया।

जी हां, शख्स ने अपने जुगाड़ से अपनी साइकिल को बुलेट जैसा बना दिया है, जिसे देखकर लोग दंग रह गए हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ‘upcopmanish’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है और इसके साथ कैप्शन में लिखा है- “जुगाड़ से शौक भी पूरे किए जा सकते हैं, भले ही पूरे न हों, लेकिन मजा आता है।”

यह भी पढ़ें: Maruti Suzuki की शानदार कार Innova को दे रही है कड़ी टक्कर, दमदार इंजन और ब्रांडेड फीचर्स के साथ देखें कीमत

इस व्यक्ति ने देसी जुगाड़ से साइकिल को बना दिया बुलेट, जुगाड़ देख दंग हुए लोग, वीडियो देखने के बाद लोगों ने मजेदार रिएक्शन दिए हैं। एक यूजर ने लिखा है- “वाकई! इस जुगाड़ ने मुझे हैरान कर दिया”, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है- “इस अनोखे जुगाड़ को देखकर आपको आइंस्टीन और न्यूटन की याद आ जाएगी।”

Related Articles

Back to top button