देश

4 दिग्गज भोजपुरी सितारों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

पटना : बिहार के कैमूर जिले में रविवार की देर शाम भीषण सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में एक साथ भोजपुरी इंडस्ट्री के चार कलाकारों जो कि काफी लोकप्रिय थे की दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे में 9 लोगों की मौत हुई थी। बिहार के सीएम नितीश कुमार ने भी इस हादसे पर शोक व्यक्त किया था।, लेकिन अब इस हादसे से जुड़ी एक नई और बड़ी खबर सामने आ रही है। कैमूर में हुए इस सड़क हादसे में भोजपुरी सिनेमा के भी चार उभरते हुए स्टारों की जान चली गई।

चार भोजपुरी सितारों की मौत
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बिहार के कैमूर जिले में ट्रक, एसयूवी और मोटरसाइकिल के बीच टक्कर में मारे गए नौ लोगों में भोजपुरी गायक छोटू पांडे भी शामिल थे। इसके अलावा इस सड़क हादसे में भोजपुरी एक्ट्रेस आंचल तिवारी और सिमरन श्रीवास्तव की भी जान चली गई।

4 दिग्गज भोजपुरी सितारों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

Read more: Business Idea: इस बिजनेस से होगी ताबड़तोड़ कमाई, मिलेंगी 90% तक लोन सहायता, जानिए डीटेल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, रविवार की शाम बिहार के कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के देवकली गांव के पास जीटी रोड तेज रफ़्तार एसयूवी एक बाइक से टकराने के बाद विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में कुल 9 लोगों की मौत हुई थी। मोहनिया के डीएसपी दिलीप कुमार ने बताया कि मृतकों की पहचान सोमवार को की गई और उनमें भोजपुरी गायक विमलेश पांडे उर्फ ​​छोटू पांडे भी शामिल हैं।

ये हैं मृतकों के नाम
अन्य मृतकों की पहचान आंचल तिवारी, सिमरन श्रीवास्तव, प्रकाश राम, दधिबल सिंह, अनु पांडे, शशि पांडे, सत्य प्रकाश मिश्रा और बागीश पांडे के रूप में हुई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, दुर्घटना तब हुई जब दो महिलाओं सहित आठ लोगों को ले जा रही एक गाड़ी ने पहले एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इसके बाद एसयूपी और बाइक दोनों दूसरे लेन में चले गए, जहां एक तेज रफ्तार ट्रक उनसे टकरा गया। इसके बाद मोटरसाइकिल चालक सहित सभी नौ लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। ट्रक चालक दुर्घटना के बाद मौके से फरार हो गया।

 

 

 

Related Articles

Back to top button