ऑटोमोबाइल

22 kmpl के माइलेज के साथ Maruti Fronx सिग्मा ने मार्केट में मचाया तहलका

22 kmpl के माइलेज के साथ Maruti Fronx सिग्मा ने मार्केट में मचाया तहलका

22 kmpl के माइलेज के साथ Maruti Fronx सिग्मा ने मार्केट में मचाया तहलका : मारुति की हर एक गाड़ी को भारत में काफी लोकप्रियता मिलती है। ऐसे में कंपनी भी ग्राहकों के लिए हमेशा अपनी गाड़ियों में नए बदलाव और अपडेट के साथ मार्केट में पेश करती रहती है। इस कार में दमदार लुक के साथ बेहतरीन माइलेज भी देखने को मिल जाता है।

22 kmpl के माइलेज के साथ Maruti Fronx सिग्मा ने मार्केट में मचाया तहलका

Maruti Suzuki Fronx Sigma माइलेज :

मारुति सुजुकी फ्रोंक्स का मैनुअल पेट्रोल इंजन का माइलेज 21.8 KM/L है। ऑटोमैटिक पेट्रोल इंजन का माइलेज 20 किलोमीटर /लीटर  है।

यह भी पढ़े :16GB रैम वाला धांसू 5G स्मार्टफोन Nokia Play 2 Max 5G हुआ लॉन्च देखिये दमदार फीचर्स

Maruti Suzuki Fronx Sigma इंजन :

Maruti Suzuki Fronx Sigma में 1.02 लीटर पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो  89 Bhp की पावर पर 113 Nm का पिक टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। वहीं इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैन्युअल तथा 5-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का विकल्प भी देखने को मिल जाता है।

Maruti Suzuki Fronx Sigma प्राइस :

Maruti Suzuki Fronx Sigma को कंपनी द्वारा मात्र 7.46 लाख रुपए (एक्स शोरुम) की शुरुआती कीमत के साथ मार्केट में पेश किया गया है। वहीं इसके टॉप मॉडल की कीमत लगभग 8.33 लाख रुपए (एक्स शोरुम) तक पहुंच जाती है।

यह भी पढ़े :Balrampur Accident News : स्कूल जा रहे मासूम को ट्रक ने कुचला…हादसे के बाद जमकर हंगामा

Maruti Suzuki Fronx Sigma कलर :

Maruti Suzuki Fronx Sigma वेरिएंट में 2: कलर bluish ब्लैक and earthen ब्राउन with bluish ब्लैक roof कलर का ऑप्शन दिया गया है।

यह भी पढ़े :शानदार कैमरा क्वालिटी और 5000mAh की बैटरी के साथ जल्द लॉन्च होगा Redmi का प्रीमियम स्मार्टफोन, डिजाइन हुआ लीक

Related Articles

Back to top button