अन्य खबर

*✍️SP हो तो ऐसा दो अलग-अलग मामलों में कर्तव्य से काम नहीं करने वाले 07 पुलिसकर्मी निलंबित✍️*

 
पुलिस अधीक्षक रायगढ़ श्री संतोष कुमार सिंह द्वारा आज दिनांक 05.03.2020 को कर्तव्य के प्रति घोर लापरवाही बरतने वाले 7 पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है।
RGH NEWS प्रशांत तिवारी जिले में पदस्थापना के बाद अच्छे कार्यों के लिए अधिकारी/कर्मचारियों को प्रोत्साहित करने के लिए जहां एक ओर कॉप ऑफ द मंथ जैसे पुरस्कारों से कर्मचारियों का उत्साहवर्धन किया जा रहा है वहीं कर्तव्य पर लापरवाही बरतने वालों पर पुलिस अधीक्षक सख्त हैं ।
दिनांक 15.02.2020 को थाना सरिया स्टाफ द्वारा ओडिशा कंचनपुर रोड पर अवैध रूप से चार पहिया वाहन में गांजा तस्करी कर रहे *दो आरोपियों* को पकड़ कर उन पर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही किया गया था ।आरोपियों को न्यायालय पेश किया जाना था जिन्हें रात्रि में थाना सरिया में सुरक्षित रखा गया था एवं जिनकी सुरक्षा के लिए पुलिस बल तैनात किया गया था ।रात्रि थाने में पुलिस अभिरक्षा से दोनों आरोपी फरार हो गए । एक आरोपी को पकड़ा गया वहीं एक फरार आरोपी की पतासाजी की जा रही है ।
आरोपियों के अभिरक्षा दौरान ड्यूटीरत 1- आरक्षक बंसीलाल रात्रे 2-आरक्षक अजय साय थाना सरिया द्वारा कर्तव्य में लापरवाही बरतना प्रथम दृष्टिया पाए जाने पर निलंबित किया गया है।
दिनांक 04.03.2020 को घरघोड़ा मुलजिम पेशी कराकर शासकीय वाहन से वापस जिला जेल आ रहे सुरक्षा कर्मियों की लापरवाही से *दो मुलजिम* केलो डैम के पास रोड ब्रेकर में वाहन धीमी होने से वाहन में लगे सुरक्षा जाली को तोड़कर वाहन से कूद कर भाग गए । ततसमय सुरक्षारत पुलिसकर्मी 1- प्रधान आरक्षक तेनतियुस एक्का 2- आरक्षक वीरेंद्र तिर्की 3- आरक्षक विपिन किशोर खलखो तीनों रक्षित केंद्र रायगढ़ एवं 4- आरक्षक विरेंद्र कुमार 5- आरक्षक बच्चन साय खलखोक थाना पूंजीपथरा को आरोपियों की पतासाजी में लापरवाही बरतना पाए जाने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है ।
उपरोक्त सभी कर्मचारियों का निलंबन अवधि में मुख्य रक्षित केंद्र रहेगा ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button