रायगढ़

*✍️रैली निकालकर कहा, हम CAA के साथ हैं✍️*

 
 

( RGH NEWS ) रायगढ़। सीएए के पक्ष में भारतीय जनता पार्टी के जिला स्तर के सभी नेता ने म्युनिसिपल ग्राउंड में सभा को संबोधित कर आम जनता से अपील की है कि कुछ देश की पार्टियां हैं जिन्होंने देश को धार्मिक आधार पर बंटवारा करने की कोशिश कर रही है। देश के न्ग्रेे्े्े््् पार्टी से सभी को बचकर रहना चाहिए, और सीएए कानून को सर्वसम्मति से देश में लागू कराने के लिए आगे आकर देश की उन्नति में सहयोग कर बचाना चाहिए। यह कानून किसी भी भारतीय नागरिकों को देश से निकालने या फिर हक छिनने का कानून नहीं है,यह कानून दूसरे देशों से उन भारतीयों की हक की लड़ाई है जिन्हें दुसरे देशों के द्वारा यातनाएं और देश निकाला दिया गया उन नागरिको को नागरिकता देने का है।
आज रायगढ़ के म्युनिसिपल ग्राउंड में भारतीय जनता पार्टी के सभी बड़े नेताओं और पार्टी कार्यकर्ता सैकड़ों की संख्या में इस कानून को पालन करने और किसी भी भ्रांतियों में ना पढ़ने की अपील की है। पूर्व कलेक्टर ओपी चौधरी ने कहा कि जब भारत पाकिस्तान का बंटवारा हुआ था उस समय दोनों देशों ने एक आम सहमति पर दस्तखत किया था उसमें क्लाँज वन में लिखा था कि दोनों देशों के अल्पसंख्यकों की हितों की रक्षा करेंगे मगर पाकिस्तान ने नहीं किया वहां बंटवारे के समय 23 प्रतिशत अल्पसंख्यक थे जो आज 1.5 प्रतिशत रह गए हैं। जिन्हें शारीरिक मानसिक धार्मिक सभी प्रकार की यातनाएं झेलनी पड़ रही है।
आज के इस कार्यक्रम में पूर्व विधायक रोशनलाल अग्रवाल,पूर्व विधायक विजय अग्रवाल, स्थानीय सांसद गोमती साय,मुख्य अतिथि अजय प्रताप सिंह सांसद, मंजुल दीक्षित, गुरपाल भल्ला, श्रीकांत सोमवार,गिरधर गुप्ता और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इस सीएए कानून के समर्थन में महारैली का आयोजन किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button