देश

जब कमरे में प्रेमी संग आपत्तिजनक स्थिति में मिली बेटी तो फटी रह गई पिता की आंखे और फिर पिता ने उठाया ये ख़ौफ़नाक कदम,जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Daughter found in objectionable position with lover : लखनऊ। उत्तरप्रदेश के फिरोजाबाद में एक पिता ने अपनी बेटी का गला काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। मिली जानकारी के अनुसार पिता ने अपनी बेटी को किसी उसके बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। बेटी को इस हाल में देखकर पिता अपने गुस्से पर काबू ना पा सका और बेटी की हत्या कर दी।

लोहे की आरी से काट दिया गला

बताया जा रहा है कि अपनी बेटी को युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में देखना पिता को बर्दाश्त नहीं हुआ। इसके बाद रात में सोते समय पिता ने लोहे की आरी से बेटी का गला काट दिया। पुलिस से शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू की। इतना ही नहीं घटना को अंजाम देने के बाद पिता ने सभी से झूठ कहा कि उसकी बेटी ने आत्महत्या कर ली है।

गुनाह छिपाने के लिए कहा झूठ

बताया गया कि अपना गुनाह छिपाने के लिए मृतका के पिता ने पड़ोसियों को बताया कि उसकी बेटी ने खुदकुशी की है। छानबीन के दौरान पुलिस ने जब शव को ध्यान से देखा तो गला कटा हुआ दिखाई दिया। जिसे देखकर ऐसा लग रहा था कि लड़की की हत्या हुई। इसके बाद पुलिस ने जब सख्ती से लड़की के पिता से पूछताछ की तो हत्या का पता चला। पूछताछ में आरोपी पिता ने बताया उसने बेटी को किसी युवक के साथ गलत हरकत करते हुए देख लिया था। जिसके बाद उसने नींद नहीं आई और बेचैन रहा। इसके बाद गुस्से में उसने यह कदम उठाया।

Related Articles

Back to top button