देश

कर्नाटक चुनाव में जीत पर PM मोदी ने कांग्रेस को दी बधाई

नई दिल्‍ली. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)  ने कर्नाटक चुनाव के नतीजों के बाद ट्वीट कर कहा है कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में जीत के लिए कांग्रेस पार्टी को बधाई देता हूं. लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए मेरी शुभकामनाएं. मैं उन सभी को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने कर्नाटक चुनाव में हमारा समर्थन किया है. मैं भाजपा कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत की सराहना करता हूं. हम आने वाले समय में और भी अधिक जोश के साथ कर्नाटक की सेवा करेंगे.

इधर, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई (CM Basavaraj Bommai) ने कहा है कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव (Karnataka Election 2023) की इस हार की जिम्मेदारी मैं लेता हूं. इसके कई कारण हैं. हम सभी कारणों का पता लगाएंगे और संसदीय चुनावों के लिए एक बार फिर पार्टी को मजबूत करेंगे. कर्नाटक के जनता का जो निर्णय है वो हम स्वीकार करेंगे और इस पर हम एनालिसिस करेंगे.

Read more: पति ने पत्नी की हत्या कर शव के साथ किया ऐसा काम, जानकर रह जाएंगे दंग

कर्नाटक में नई विधानसभा की तस्‍वीर साफ

कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 की मतगणना से नई विधानसभा की तस्‍वीर साफ हो गई है. स्‍पष्‍ट तौर पर कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ सत्‍ता में वापसी कर रही है. साफ है कि कर्नाटक में मतदाताओं ने पिछले 35 साल की परंपरा को कायम रखा है, जिसके तहत वे हर बार सरकार बदल देते हैं. कांग्रेस और बीजेपी दोनों के लिए कर्नाटक चुनाव काफी अहम माना जा रहा था

Related Articles

Back to top button