ऑटोमोबाइल

सिर्फ 22 हजार में आज ही खरीदें HONDA ACTIVA स्कूटर, शानदार लुक के साथ माइलेज भी फाड़ू

सिर्फ 22 हजार में आज ही खरीदें HONDA ACTIVA स्कूटर, शानदार लुक के साथ माइलेज भी फाड़ू। भारत में इन दिनों सेकेंड हैंड मॉडल की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है। इसलिए अगर आपका बजट नई एक्टिवा खरीदने का नहीं तो फिर चिंता नहीं करें। आप भी सेकेंड हैंड मॉडल की खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी हैं। स्कूटर मिडिल क्लास लड़के और लड़कियों की पहली पसंद बना हुआ है, जिसका माइलेज और तमाम फीचर्स हर किसी का दिल जीतने का काम कर रहे है। इसलिए जरूरी है कि आप स्कूटर खरीदने में तनिक भी देरी नहं करें, क्योंकि बार-बार ऐसे मौके नहीं आते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है।

HONDA ACTIVA का शोरूम प्राइस 

शोरूम से इसे खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको 70 से 75 हजार रुपये के बीच कीमत चुकानी होगी। स्कूटर का माइलेज भी एकदम जबरदस्त है, जिसे एक लीटर पेट्रोल में आराम से 55 से 60 किमी प्रति लीटर तक चलाया जा सकता है जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। इसलिए जरूरी है कि आप तनिक भी यह मौका हाथ से ना जाने दें। होंडा का एक्टिवा स्कूटर लोगों के दिल पर राज कर कर रहा है।

सेकेंड हैंड होंडा एक्टिवा स्कूटर सस्ते में लाए घर 

अगर आपका बजट नई स्कूटी खरीदने का नहीं तो फिर चिंता किस बात की है। आप सेकेंड हैंड मॉडल को सस्ते में घर ला सकते हैं, क्योंकि बार-बार ऐसे ऑफर बिल्कुल नहीं आते हैं। भारत में कई ऐसी संस्था हैं जो सेकेंड हैंड मॉडल की बिक्री कर रही हैं, जो मौका हाथ से तनिक भी ना जाने दें। होंडा का एक्टिवा स्कूटर आप कौड़ियों के दाम खरीदकर घर ला सकते हैं जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है।

ये भी पढ़े: सस्ते में लॉन्च हुई नई Electric Luna, सिंगल चार्ज में दौड़ जाएगी 110km, फीचर्स भी दमदार

एक्टिवा मात्र 22 हजार में खरीदकर घर लाए 

होंडा का एक्टिवा स्कूटर आप मात्र 22,000 रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। बिक्री के लिए एक्टिवा स्कूटर को ई-बे वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यहां से खरीदारी के लिए आपको किसी तरह का फाइनेंस प्लान का फायदा नहीं मिलेगा। एक मुश्त सारी रकम चुकानी होगी, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। जानकारी के लिए बात दें कि ई-बे वेबसाइट ने आधिकारिक रूप से एक्टिवा स्कूटर की कीमत पर कुछ नहीं कहा है। मीडिया में चल रही खबरों क आधार पर यह आर्टिकल पब्लिश किया है।

ये भी पढ़े: 50MP कैमरा और 6000mAh बैटरी वाला धांसू स्मार्टफोन लॉन्च, 8GB RAM के साथ कीमत 10 हजार से भी कम

Related Articles

Back to top button