मनोरंजन

‘द केरल स्‍टोरी’ 100 करोड़ क्लब में हुई शामिल…

The Kerala Story BO Day 9: तमाम विवादों से घिरी होने के बावजूद ‘द केरला स्टोरी’ बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत बनाए हुए है और जमकर कारोबार भी कर रही है. सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन में बनी फिल्म ने शानदार ओपनिंग की थी और तब से फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस धमाकेदार परफॉर्म कर रही है. अपने शुरुआती वीकेंड में बड़ा स्कोर करने के बाद दूसरे हफ्तें में फिल्म 100 करोड़ के कल्ब में शामिल हो चुकी है. चलिए यहां जानते हैं ‘द केरला स्टोरी’ ने रिलीज के 9वें दिन यानी दूसरे शनिवार को कितना कलेक्शन किया है.

‘द केरला स्टोरी’ ने 9वें दिन कितनी कमाई की?

अदा शर्मा स्टारर ‘द केरला स्टोरी’ बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही है. फिल्म को की ओपनिंग अच्छी रही और इसके बाद से हर दिन इसके कलेक्शन में इजाफा हुआ है. इस फिल्म को सिनेमाघरों में जमकर ऑडियंस मिल रही है. इसी के चलते फिल्म ने एक हफ्ते के भीतर ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. वहीं अब ‘द केरला स्टोरी’ के रिलीज के 9वें दिन यानी दूसरे शनिवार के कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं.

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘द केरला स्टोरी’ ने शनिवार को भी काफी शानदार कारोबार किया और इसने बॉक्स ऑफिस पर 19.50 करोड़ रुपयों का कलेक्शन कर लिया. इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई अब 112.87 करोड़ रुपये हो गई है. यानी फिल्म ने अपने दूसरे वीकेंड पर 100 करोड़ से ज्यादा कमाई कर ली है.

 

शतक लगाने वाली इस साल की चौथी फिल्म है ‘द केरला स्टोरी’

अदा शर्मा स्टारर ‘द केरला स्टोरी’ शाहरुख खान की ‘पठान’, रणबीर कपूर की ‘तू झूठी मैं मक्कार’ और सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ के बाद 2023 में शतक लगाने वाली तीसरी हिंदी फिल्म बन गई है. ये फिल्म 40 करोड़ के बजट में बनी थी.

 

 

Also read इन राज्यों में बढ़ गए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें क्या है नई कीमत…

 

 

क्या है ‘द केरला स्टोरी’ की कहानी

The Kerala Story BO Day 9: सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित और लिखित, ‘द केरला स्टोरी’ 3 गैर-मुस्लिम महिलाओं के बारे में है, जिनका ब्रेन वॉश कर उन्हें आतंकवादी संगठन आईएसआईएस में शामिल किया गया था. फिल्म में अदा शर्मा के अलावा योगिता बिहानी, सिद्धि इदनानी और सोनिया बलानी भी हैं. विवादों के बीच ये फिल्म 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

Related Articles

Back to top button