राशिफल

zodiac signs: इन राशि वालों को नौकरी में तरक्की के साथ मिल सकती है बड़ी खुशखबरी…

zodiac signs मंगलवार को हनुमान भगवान का दिन माना जाता है। 13 फरवरी को सुब‍ह के वक्‍त सर्वार्थ सिद्धि योग का शुभ संयोग रहेगा। इस संयोग में मिथुन और कुंभ सहित 5 राशियों के लोगों के लिए आर्थिक लाभ के जबर्दस्‍त योग बने हैं। वैनायकी गणेश चतुर्थी के दिन सर्वार्थ सिद्धि योग, रवि योग, साध्य योग, शुभ योग और उत्तराभाद्रपद नक्षत्र का शुभ संयोग भी बन रहा है, जिससे मंगलवार के दिन का महत्व बढ़ गया है।इनकी आय में वृद्धि होगी और कहीं से रुका हुआ धन मिलने से जरूरी कार्य पूर्ण होंगे।

मेष राशि
मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी व्यस्‍तता से भरा होगा और आपके सभी कार्य एक के बाद एक पूरे हो जाएंगे। यदि आज आप किसी काम के लिए संकल्प लेंगे तो वह कार्य पूर्ण हो जाएगा। किसी प्रकार की व्‍यवस्‍था करने में आज का दिन बीतेगा। किसी जरूरी वस्तु की खरीद या फिर कहीं अटका हुआ पैसा निकालने में भी आपको मेहनत करनी पड़ेगी।

Read more: Health Benefits Of Kiwi : सर्दियों में कीवी खाने से होंगे अनेको फायदे

कर्क रा‍शि
कर्क रा‍शि के लोगों के लिए आज फायदे का दिन है। आज के दिन किसी नये प्रॉजेक्ट पर आपका ध्यान आकर्षित होगा। हो सकता है इस क्षेत्र में कुछ पुराने मित्रों से आर्थिक सपॉर्ट मिल जाए। अगर किसी की सहायता करेंगे तो आपको भी कुछ आर्थिक लाभ हो सकता है। आपकी योजनाएं सफल होंगी और आपके धन सम्‍मान में वृद्धि होगी।

तुला राशि
तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी व्‍यस्‍तता वाला हो सकता है। आज आपको जरूरी काम से कुछ धन की व्‍यवस्‍था करनी पड़ सकती है। यदि आप किसी एग्जाम परीक्षा के लिए तैयारी करना चाहते हैं तो फिर अपने घर के साधन भी व्यवस्थित कर लें तो आपको लाभ होगा। घर के वरिष्ठ सदस्य से टकराव मोल लेना सही नहीं है। आपको ऑफिस में सभी लोगों का सम्‍मान करने की जरूरत है।

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा और आपके सम्‍मान में वृद्धि होगी। आपकी धन से जुड़ी योजनाएं सफल होंगी और करियर के मामले में कोई काम की जानकारी आपको मिल सकती है। बिजनस या जॉब प्रॉस्पेक्ट को सुधारने के लिए कार्यक्रम में परिवर्तन करना पड़ सकता है। आर्थिक मामलों में आपको तनाव और दबाव दोनों का सामना करना पड़ सकता है।

कुंभ राशि
zodiac signs कुंभ राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा। आपके कार्यक्षेत्र के वातावरण में सुधार होगा। कठोर प्रकृति का व्यक्ति नज़रों से दूर रहेगा और वातावरण में हल्कापन और मनोरंजन का रंग छाया रहेगा। किसी सहकर्मी या बॉस के द्वारा पार्टी देने से और भी चहल पहल बढ़ेगी।

Related Articles

Back to top button
x