देश

Weather News :सर्दी का थर्ड डिग्री टॉर्चर, इन जिलों में बारिश का अलर्ट

Weather News: Third degree torture of winter, rain alert in these districts

Weather News: भोपाल। मध्य प्रदेश में हाड़ कंपाने वाली ठंड का दौर जारी है। प्रदेश में ठंडी हवाओं ने सर्दी बढ़ा दी है। राज्य के कई जिलों में कोहरा, थर्ड डिग्री वाली ठंड और बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। जिससे किसानों की फसलों पर पाले का संकट मंडरा रहा है।

Read more: IND Vs ENG :सरफराज को नहीं इस खिलाड़ी को मिला विराट कोहली की जगह खेलने का मौका..

मध्य प्रदेश में हाड़ कंपाने वाली ठंड का अटैक जारी है। छतरपुर, टीकमगढ़, रतलाम जिले में शीतल दिन रहेगा। ग्वालियर, दतिया और शिवपुरी में ठंड का थर्ड डिग्री टॉर्चर रहेगा। रीवा, ग्वालियर और चंबल संभाग के जिलों के साथ छतरपुर, टीकमगढ़, निवाड़ी और पन्ना जिले में घना कोहरा छाया रहेगा। जिसकी बिजीविलिटी 50-500 मीटर रहेंगी।

 

पांच शहरों में न्यूनतम तापमान

 

मध्य प्रदेश के पांच शहर जिनमें पिछले 24 घंटे में न्यूनतम तापमान रहा। कई जिलों में कड़ाकेदार ठंड पड़ी। दतिया में तापमान 3 डिग्री सेल्सियस, शाजापुर में 3.5 डिग्री सेल्सियस शिवपुरी में 4.2 डिग्री सेल्सियस राजगढ़ में 5 डिग्री सेल्सियस, खजुराहो छतरपुर में 5.6 डिग्री सेल्सियस तापमान रहा।

Read more : Odisha News:इंस्पेक्टर को ड्यूटी में लापरवाही करना पड़ा महंगा, डीजीपी ने किया SUSPEND

बारिश का अलर्ट

 

Weather News : एमपी में ठंडी हवाओं ने सर्दी बढ़ा दी है। मौसम विभाग के मुताबिक, अनूपपुर, डिंडोरी, सिवनी, मंडला, बालाघाट जिलों में गरज चमक के साथ बारिश होने की संभावना है।

Related Articles

Back to top button