टेक्नोलोजी

शानदार कैमरा के साथ Vivo ने लाया नया स्मार्टफोन, कीमत और फीचर्स भी हैं कमाल, यहाँ जाने इसके बारे में

Vivo Y100 5G Smartphone: शानदार कैमरा के साथ Vivo ने लाया नया स्मार्टफोन, कीमत और फीचर्स भी हैं कमाल, यहाँ जाने इसके बारे में। हमारे देश में Vivo के फोन्स को काफी इस्तेमाल किया जाता है। यह कंपनी अब काफी किफायती दामों में बेहतरीन फोन्स को लगातार लांच कर रही है। इसी क्रम में अब Vivo ने अपने जबरदस्त फोन Vivo Y100 5G को पेश किया है। इस फोन में आपको काफी के साथ लंबा बैटरी बैकअप दिया जा रहा है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। आइये अब आपको बताते हैं इस फोन के बारे में विस्तार से…

Vivo Y100 5G के शानदार स्पेसिफिकेशंस

Vivo Y100 5G के स्पेसिफिकेशंस की बात करे तो इस फोन में आपको 6.6 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी जा रही है। जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है तथा इसमें 1200 निट्स की पीक ब्राइटनेस भी दी गई है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Snapdragon 4 Gen 2 प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड Funtouch OS पर कार्य करता है। जो की आपको बेहतरीन अनुभव प्रदशान करता है। पावर के लिए इस 5,000 mAh दमदार बैटरी को 80w फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट एक साथ में दिया गया है।

शानदार कैमरा के साथ Vivo ने लाया नया स्मार्टफोन, कीमत और फीचर्स भी हैं कमाल, यहाँ जाने इसके बारे में

Vivo Y100 Unboxing, First Look & Review | Vivo Y100 Price, Specifications  & Many More - YouTube

Vivo Y100 5G का कैमरा सेटअप

Vivo Y100 5G के कैमरा सेटअप की बात करे तो, कंपनी ने इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। जिसके अंतर्गत आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। इसके अलावा आपको सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही आपको इसमें जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं।

शानदार कैमरा के साथ Vivo ने लाया नया स्मार्टफोन, कीमत और फीचर्स भी हैं कमाल, यहाँ जाने इसके बारे में

VIVO Y100 5G || COLOR CHANGING GLASS || BEST CAMERA || - YouTube

ये भी पढ़े: 5000mAh बैटरी , 50MP कैमरे की तगड़ी पिक्चर क्वालिटी के साथ 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

Vivo Y100 5G की कीमत और कलर ऑप्शन

Vivo Y100 5G के कीमत की बात करे तो, आपको सबसे पहले बता दें की कंपनी ने इस फोन को दो वेरिएंट 8GB रैम और 128GB स्टोरेज और दूसरा वेरिएंट 8GB रैम और 256GB स्टोरेज में निकाला है। इस फोन को करीब 20,500 रुपये से लेकर 22,000 रुपये में लांच किया गया है। आप इस फोन Vivo Y100 5G को Purple Orchid और Black Onyx कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़े: Nothing का प्रीमियम स्मार्टफोन सस्ते दाम के साथ भारत में करेगा एंट्री, ट्रांसपैरेंट बैक पैनल के साथ कैमरा क्वालिटी भी झक्कास

Related Articles

Back to top button