टेक्नोलोजी

Vivo के पसीने छुड़ाने आया Tecno का ये धांसू स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेगी दमदार बैटरी

टेक्नो स्पार्क 20 स्मार्टफोन के संभावित स्पेसिफिकेशंस

माइक्रोसाइट Tecno Spark 20 के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस को भी टीज़ कर रही है। फोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक हेलियो G85 चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा हैंडसेट में 8GB रैम और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आ सकता है। Tecno Spark 20 में 90Hz रिफ्रेश रेट वाली LCD स्क्रीन दिया जा सकता है। हैंडसेट के स्टोरेज को माइक्रोएसडी  कार्ड स्लॉट के माध्यम से बढ़ाया जा सकता है।

ये भी पढ़े: रोमांस से भरपूर पवन सिंह और मोनालिसा का सुहागरात सीन देख कर लोगों को आया पसीना, लोग बार-बार देखने को हुए मजबूर

टेक्नो स्पार्क 20 स्मार्टफोन का कैमरा

 कंपनी के मुताबिक, Tecno Spark 20 स्मार्टफोन में  50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है। जबकि, सेल्फी लवर्स के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। इसमें DTS ऑडियो के साथ स्टीरियो स्पीकर होंगे। कंपनी के अनुसार, Tecno Spark 20 में धूल और छींटे प्रतिरोध के लिए IP53 रेटिंग भी है। फिंगरप्रिंट और वॉल्यूम बटन फोन के दाहिने किनारे पर स्थित हैं।

ये भी पढ़े: Viral Video: जुगाड़ से साइकिल को बना दिया कार, वीडियो देख चकराने लगेगा आपका सिर, यहाँ देखे वीडियो

Tecno Spark 20 की संभावित कीमत और कलर ऑप्शन

हैंडसेट की कीमत 10,499 रुपये के आसपास रखी जा सकती है। फोन साइबर व्हाइट, ग्रेविटी ब्लैक, मैजिक स्किन ब्लू और नियॉन गोल्ड कलर ऑप्शन के साथ आ सकता है। Amazon पर Tecno Spark 20 के लिए एक माइक्रोसाइट बनाया गया है। उम्मीद है कि Tecno Spark 20 की कीमत की घोषणा कंपनी आने वाले दिनों में बहुत ही जल्दी कर सकती है।

Related Articles

Back to top button