मनोरंजन

रोमांस से भरपूर पवन सिंह और मोनालिसा का सुहागरात सीन देख कर लोगों को आया पसीना, लोग बार-बार देखने को हुए मजबूर

Pawan Singh and Monalisa Video: रोमांस से भरपूर पवन सिंह और मोनालिसा का सुहागरात सीन देख कर लोगों को आया पसीना, लोग बार-बार देखने को हुए मजबूर। भोजपुरी के महान सुपरस्टार पवन सिंह और मोनालिसा को भला कौन नहीं जानता। आपको बता दे इन दोनों की जोड़ी को भोजपुरी जगत में बहुत ज्यादा पसंद भी किया जाता है। अक्सर इन दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता ही रहता है। हालही में ठंड की कोरे में पवन सिंह और मोनालिसा का जबरदस्त रोमांस वीडियो वायरल हुआ है। अगर आपने अभी तक उनके नए सुहागरात वीडियो को नहीं देखा है तो जल्दी करें।

पवन सिंह और मोनालिसा का जबरदस्त रोमांस वीडियो वायरल

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पवन सिंह मोनालिसा और अक्षरा सिंह की जोड़ी को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। अक्सर इन दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता ही रहता है। हालांकि अब पवन सिंह और अक्षरा सिंह एक साथ नजर नहीं आते हैं मगर इनके पहले के वीडियो खूब वायरल होते हैं। ऐसे ही एक पुरानी पवन सिंह और मोनालिसा के फिल्म की वीडियो है। इस वीडियो में यह दोनों एक दूसरे के प्यार के रंग में रंगे जबरदस्त रोमांस कर रहे हैं। पवन सिंह और भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का नया वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

उर्फी ने बच्चों के खिलौने पर किया कब्जा, कपड़ों को छोड़ बार्बी डॉल लपेटकर आई उर्फी जावेद, सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हुआ वीडियो

रोमांस से भरपूर पवन सिंह और मोनालिसा का सुहागरात सीन देख कर लोगों को आया पसीना, लोग बार-बार देखने को हुए मजबूर

नम्रता मल्ला के हॉट डांस ने हिलाया यूपी-बिहार, अदाएं देख नजरें हटाना हुआ मुश्किल, देखें जबरदस्त Video

ये भी पढ़े: शानदार कैमरा के साथ Vivo ने लाया नया स्मार्टफोन, कीमत और फीचर्स भी हैं कमाल, यहाँ जाने इसके बारे में

Pawan Singh और Monalisa का विडियो हुआ वाइरल

इस वीडियो में पवन सिंह और मोनालिसा एक दूसरे को खूब प्यार करते हैं और एक दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर दिया गुल कर का गाना बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में पवन सिंह अपनी पत्नी मोनालिसा के साथ जबरदस्त रोमांस कर रहे और सुहागरात मनाते हुए नजर आ रहे हैं। यह गाना उनके पुराने फिल्म पवन राजा का है। यह सुपरहिट गाना यूट्यूब पर 2018 में लॉन्च किया गया था। इसी के साथ ही आपको बता दे इसके गायक खुद सुपरस्टार पवन सिंह और इंदु सोनाली है। आप भी इस शानदार और रोमांटिक वीडियो को देखने के बाद पवन सिंह के फैन हो जाएंगे।

ये भी पढ़े: पॉवरफुल इंजन और 47 माइलेज के साथ सिर्फ 16 हजार रुपये में घर ले जाए Bajaj की यह चमचमाती बाइक, जल्दी से लपक लें मौका

Related Articles

Back to top button